×

ऐतिहासिक जीत के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा, लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटूंगा"

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1224

भोपाल: 5 दिसंबर 2023। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ऐतिहासिक जीत के बाद, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली नहीं जाएंगे और अपना पूरा ध्यान छिंदवाड़ा जिले में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर लगाएंगे।

चौहान ने मंगलवार को राजधानी भोपाल में लाड़ली बहनों से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, "मेरा एक ही संकल्प है, भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटें जीते और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले में कमल की 29 मालाएं डालकर बीजेपी को यहां से संपूर्ण बहुमत मिले और वह फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें।"

चौहान ने कहा कि वह पहले या अब भी, कभी मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह एक पार्टी कार्यकर्ता हैं और हमेशा भाजपा की ओर से सौंपे गए किसी भी कार्य को अपनी सर्वोत्तम क्षमता से करने का प्रयास करेंगे।

चौहान ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक गौरवशाली, समृद्ध और शक्तिशाली भारत के निर्माण में योगदान देना चाहते हैं। उन्होंने मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि लोगों ने भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन दिया।




शिवराज सिंह चौहान के फैसले के निहितार्थ
शिवराज सिंह चौहान के फैसले के निहितार्थ कई हैं। सबसे पहले, यह दर्शाता है कि वह लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। दूसरा, यह दर्शाता है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के साथ खड़े हैं। तीसरा, यह दर्शाता है कि वह मध्य प्रदेश में भाजपा की मजबूत स्थिति में विश्वास करते हैं।

चौहान के फैसले से भाजपा को मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने में मदद मिल सकती है। चौहान एक लोकप्रिय नेता हैं और उनके नेतृत्व में भाजपा ने मध्य प्रदेश में लगातार चौथी बार विधानसभा चुनाव जीता है। चौहान के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में शामिल होने से भाजपा को राज्य में अपने आधार को मजबूत करने में मदद मिलेगी।


Join WhatsApp Channel


Madhya Pradesh, News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News