×

कांग्रेस लाडली बहना योजना को बंद करने की साजिश रच रही?

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1057

भोपाल: 14 अक्टूबर 2023। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस लाडली बहना योजना को बंद करने की साजिश रच रही है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की महिला विरोधी मानसिकता के कारण ही पार्टी इस योजना को बंद करना चाहती है।

विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने 15 महीनों के कार्यकाल में गरीबों के लिए शुरू की गई कई योजनाओं को बंद कर दिया था। इनमें लाडली बहना योजना भी शामिल थी। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की यह योजना महिलाओं के आर्थिक सशक्तिकरण के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता महिलाओं का अपमान करने के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जैसे कांग्रेसी नेता अक्सर महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते रहते हैं।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर होता है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में इनकम टैक्स के छापे में कांग्रेस के नेताओं से जुड़े लोगों के घरों से करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं।

विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस एक महिला विरोधी और भ्रष्टाचारी पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में लाडली बहना योजना को बंद कर दिया जाएगा और महिलाओं के अधिकारों का हनन किया जाएगा।

Madhya Pradesh, prativad.com

Related News

Latest News

Global News