×

खुशहाली लाने वाली, कांग्रेस है आने वाली, पार्टी ने एमपी विधानसभा चुनाव के लिए अभियान शुरू किया

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 677

भोपाल: 1 जुलाई 2023। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस युद्ध स्तर पर जुटी हुई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज पार्टी का कैंपेन लॉन्च किया। कैंपेन की थीम, "खुशहाली लाने वाली, कांग्रेस है आने वाली।" रखा गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को राजधानी भोपाल स्थित पीसीसी मुख्यालय में कैंपेन का पोस्टर लॉन्च किया। पोस्टर पर पीसीसी अध्यक्ष कमल नाथ और कांग्रेस की पांच घोषणाओं का उल्लेख किया गया है। कैंपेन के जरिए कांग्रेस विधानसभा चुनाव के बाद खुशहाल मध्य प्रदेश बनाने का संकल्प ले रही है। लॉन्चिंग के साथ ही राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के अलग-अलग शहरों में कैंपेन के पोस्टर लगाए गए हैं।

पीसीसी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कमलनाथ ने कहा कि, 'बीजेपी के पास एक ही एजेंडा बचा है कि कमलनाथ के खिलाफ दुष्प्रचार करो। आज वो कहते हैं कि कमलनाथ भ्रष्ट है, एक सबूत दिखा दे, सरकार आपकी है कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। कल जेपी नड्डा ने कहा कि हमने पीएम आवास लौटा दिए, एक दम झूठ है। कहते हैं कि हमने भावांतर योजना बंद कर दी, वो बताए अभी एमपी में क्या यह योजना चल रही है। आज पीएम आ रहे है वह सीएम से पूछे आदिवासी अत्याचार में एमपी नंबर एक क्यों है, उनकी इतनी हालत खराब क्यों है। ये खुद तो झूठ बोलते ही हैं, अब केंद्रीय नेतृत्व से झूठ बुलवाने लगे हैं।'

आदिवासियों पर बीजेपी के फोकस करने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कितना भी फोकस कर ले, लेकिन कोई फायदा नहीं होगा। जितने अपराध सामने आते हैं वह महज बीस फीसदी है, असली सच तो सामने आ ही नहीं पाता है। फूल सिंह बरैया के बयान पर उन्होंने कहा कि वह इस तरह के बयानों का कभी समर्थन नहीं करते है, उन्होंने जोश में बोल दिया होगा, लेकिन सच है की दतिया की जनता परेशान है।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya, MP congress News<br />
Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News