×

मध्यप्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 396

भोपाल: 3 सितंबर 2023। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सतना जिले के चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के मझगवां के पास मिचकुरिन गांव से जन आशीर्वाद रथ को हरी झंडी दिखाई।

नड्डा ने कहा कि भाजपा ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से उत्तम राज्य बनाया है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख किया और कहा कि भाजपा सरकार ने मध्यप्रदेश में स्वच्छता, स्मार्ट सिटी, जल संरक्षण, प्रधानमंत्री स्वमित्व योजना, प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना, महिलाओं के सशक्तिकरण, बच्चों के विकास कार्यक्रम, प्रधानमंत्री स्व निधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना में महत्वपूर्ण प्रगति की है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में भाजपा सरकार की कई योजनाओं को बंद कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों और गरीबों के कल्याण के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की हैं।

इस यात्रा का उद्देश्य भाजपा की उपलब्धियों को जनता के सामने लाना और 2023 के विधानसभा चुनावों में पार्टी को जीत दिलाना है। भाजपा की यह यात्रा 24 सितंबर तक चलेगी और यह प्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी।

महत्वपूर्ण बिंदु:

भाजपा ने मध्यप्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया।
इस यात्रा का उद्देश्य भाजपा की उपलब्धियों को जनता के सामने लाना है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने यात्रा को हरी झंडी दिखाई।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सभा को संबोधित किया।
भाजपा ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से उत्तम राज्य बनाया है।
कांग्रेस के शासनकाल में भाजपा सरकार की कई योजनाओं को बंद कर दिया गया था।
भाजपा सरकार ने किसानों और गरीबों के कल्याण के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की हैं।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com, mpinfo, मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले, जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ, मध्यप्रदेश में स्वच्छता, स्मार्ट सिटी, जल संरक्षण, प्रधानमंत्री स्वमित्व योजना, प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना, महिलाओं के सशक्तिकरण, बच्चों के विकास कार्यक्रम, प्रधानमंत्री स्व निधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना

Related News

Latest News

Global News