×

लोकायुक्त ने पकड़ा तो रिश्‍वत के 500-500 के नोट चबा के खा गया पटवारी

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 359

भोपाल: 25 जुलाई 2023। कटनी जिले के बिहलरी ग्राम के पटवारी को जबलपुर लोकायुक्त ने 5 हज़ार की रिश्वत जैसे ही ट्रैप किया आरोपी पटवारी ने तुरंत ने रिश्वत के पूरे पैसे अपने मुंह में रख लिए और चबाने लग गया लाख कोशिश करने के बाद भी पटवारी ने रुपए अपने मुंह से नहीं निकाले, जिसके बाद रिश्वतखोर पटवारी को जबलपुर लोकायुक्त के अधिकारी तुरंत कटनी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

जबलपुर लोकायुक्त के अधिकारी कमलकांत उईके ने मीडिया कर्मियों को बताया कि शिकायतकर्ता कटनी जिले के बडखेरा निवासी चंदन सिंह लोधी ने जबलपुर लोकायुक्त में शिकायत की थी कि उनके दादा की जमीन के सीमांकन के नाम पर बिहलरी हलका पटवारी गजेंद्र सिंह द्वारा 5 हज़ार रुपए की रिश्वत मांगी गई। शिकायत के बाद आज जबलपुर लोकायुक्त ने शिकायतकर्ता के हाथ बिलहरी में पटवारी गजेंद्र सिंह लोधी के प्राइवेट ऑफिस में रिश्वत के पैसे दिलवाए।




शिकायतकर्ता द्वारा आरोपी पटवारी गजेंद्र सिंह लोधी को जैसे ही पैसे दिए गए, उसके तत्काल बाद ही लोकायुक्त टीम पटवारी को अरेस्ट करने उसके ऑफिस पहुंच गई। तभी अधिकारियों को देखते ही पटवारी गजेंद्र सिंह ने पूरे पैसे अपने मुंह में रख लिए और चबाने लगा। लोकयुक्त की टीम ने बताया की पटवारी के पैसे चबाते ही उसे तुरंत कटनी जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसके मुंह से डॉक्टरों द्वारा पैसे रिकवर कराने की कोशिश की जा रही है।

पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज
बहरहाल लोकायुक्त टीम ने प्रकरण दर्ज करते हुए बाकी के दस्तावेज जब्त कर लिए हैं। हालांकि इस घटना के बाद हर जगह पटवारी के पैसे निगलने की ही चर्चा हो रही है। पटवारी गजेंद्र सिंह लोधी द्वारा रिश्वत में लिए गए 500-500 के नोट चबाए जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News