×

विधान सभा अध्‍यक्ष तथा उपाध्‍यक्ष द्वारा प्रदेशवासियों को स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 1584

Bhopal: 14 अगस्‍त 2018। मध्‍यप्रदेश विधान सभा के अध्‍यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा तथा उपाध्‍यक्ष डॉ. राजेन्‍द्र कुमार सिंह ने 72 वें स्‍वाधीनता दिवस पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।



विधान सभा अध्‍यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने अपने शुभकामना संदेश में प्रदेशवासियों को स्‍वतंत्रता दिवस पर हार्दिक बधाई देते हुए कहा है कि स्‍वतंत्रता दिवस हमें उन बलिदानियों की याद दिलाता है जिन्‍होंने देश की स्‍वाधीनता के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। हमें उन्‍हीं अमर सेनानियों के सपनों को साकार करने के लिए अपने आप में राष्‍ट्रीयता की भावना को जागृत करना होगा। उन्‍होंने कहा कि आजादी का यह स्‍वर्णिम अवसर हमारे हृदय को देशभक्ति के जज्‍बे से ओतप्रोत कर देता है।



विधान सभा उपाध्‍यक्ष डॉ. राजेन्‍द्र कुमार सिंह ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि इस

अवसर पर हमें आपसी प्रेम, भाईचारे और सहयोग की भावना के साथ मिल-जुल कर देश के साहसी सपूतों के सपनों को साकार करने का संकल्‍प लेना होगा ताकि हम देश की स्‍वतंत्रता को अक्षुण्‍ण बनाकर उसे प्रगति के पथ पर आगे ले जा सकें। उन्‍होंने कहा कि हमारा कर्तव्‍य है कि हम इस राष्‍ट्रीय पर्व को उल्‍लास और उत्‍साह के साथ मनाएं और देश की समृद्धि व स्‍वतंत्रता की रक्षा के लिए सदैव प्रयत्‍नशील रहें।



विधान सभा अध्‍यक्ष कल होशंगाबाद संभागीय मुख्‍यालय में आयोजित स्‍वतंत्रता दिवस

समारोह में राष्‍ट्रीय ध्‍वज फहरायेंगे। विधान सभा अध्‍यक्ष को गार्ड ऑफ ऑनर दिया जायेगा, तदुपरांत वे परेड का निरीक्षण कर सलामी लेंगे।



विधान सभा सचिवालय में ध्‍वजारोहण प्रात: 8 बजे

मध्‍यप्रदेश विधान सभा सचिवालय में स्‍वाधीनता दिवस (15 अगस्‍त) को प्रात: 08:00 बजे

ध्‍वजारोहण होगा । विधान सभा के प्रमुख सचिव श्री अवधेश प्रताप सिंह सचिवालय प्रांगण में

ध्‍वजारोहण करेंगे तथा परेड की सलामी लेंगे । स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर विधान सभा भवन को आकर्षक रोशनी से सजाया गया है।



Related News

Latest News

Global News