×

शिवराज सिंह चौहान का राहुल गांधी पर तंज, कहा- 'पहियों वाला सूटकेस उठाने वाले नेता की पार्टी का क्या भविष्य?'

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 954

भोपाल: 23 सितंबर 2023। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्रसिंह तोमर एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को पत्रकारवार्ता को संबोधित किया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है।
चौहान ने कहा कि राहुल गांधी के हालिया कुली वाले फोटोशूट को लेकर उन्हें हैरानी हुई है।
उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के नेता अपने सिर पर पहियों वाला सूटकेस उठाते हैं, उनका भविष्य क्या होगा?
चौहान ने दावा किया कि कांग्रेस की 'जन आक्रोश यात्रा' विपक्षी दल के प्रति लोगों के गुस्से का सामना कर रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यात्रा में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की तस्वीरें गायब हैं क्योंकि लोग उनके कुशासन से अवगत हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है। गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों के साथ बातचीत की थी और तस्वीरों में उन्हें कुलियों की ट्रेडमार्क लाल शर्ट में अपने सिर पर पहियों वाला सूटकेस ले जाते हुए देखा गया था।

चौहान ने कहा, जिसका नेता पहियों वाला सूटकेस सिर पर रखे, उस पार्टी का क्या होगा?
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस भी यात्राएं निकाल रही है। हम भी यात्राएं निकालते हैं, एकात्म यात्रा, स्नेह यात्रा, आशीर्वाद यात्रा। कांग्रेस ने तो इन यात्राओं का नाम भी ऐसा रखा है कि जिसे सुनकर मन विचलित हो जाए। कांग्रेस जन आक्रोश यात्राएं निकाल रही है। ये यात्राएं ऐसी हैं, जिनमें कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता एक-दूसरे के प्रति आक्रोश दिखा रहे हैं। कहीं धक्का-मुक्का हो रहा है तो कहीं गोलियां भी चल रही हैं। कमलनाथ इस बाते को जानते हैं, इसलिए वो इन यात्राओं से ही गायब हैं। वहीं, दिग्विजय सिंह का तो फोटो भी इन यात्राओं के पोस्टर में नहीं लगाया गया है। कोई भी यह अनुमान लगा सकता है कि ऐसी पार्टी जिसका नेता पहियों वाले सूटकेस को सिर पर रखकर चलता हो, उसका भविष्य क्या होगा?

चौहान ने दावा किया कि कांग्रेस की 'जन आक्रोश यात्रा' विपक्षी दल के प्रति लोगों के गुस्से का सामना कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की तस्वीरें प्रचार से गायब हैं क्योंकि लोग उनके कुशासन से अवगत हैं।

चौहान ने कहा, "कमलनाथ भी यात्रा से गायब हैं। मप्र के लोग कांग्रेस से बेहद नाराज हैं क्योंकि कमलनाथ सरकार (जो दिसंबर 2018 और मार्च 2020 के बीच सत्ता में थी) ने आदिवासियों और महिलाओं के लिए भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था।"

चौहान ने दावा किया कि भाजपा 'जन आशीर्वाद यात्रा' निकाल रही है क्योंकि उसे लोगों से प्यार और आशीर्वाद मिला है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की यात्रा के दौरान कांग्रेसी एक-दूसरे से लड़ रहे हैं और यहां तक कि बंदूकें भी प्रदर्शित की जा रही हैं।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News