×

शिवराज सिंह चौहान: गिलहरी की तरह काम करता रहूंगा, 29 सीट जीतने का लक्ष्य, सामाजिक सरोकार से जुड़ा रहूंगा

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1076

भोपाल: 31 दिसंबर 2023। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वह पार्टी में एक गिलहरी के तरह अपना योगदान देते रहेंगे।
उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर मोहन यादव और उनकी पूरी टीम को एक कार्यकर्ता और नागरिक के नाते सदैव सकारात्मक सहयोग करते रहेंगे।
उन्होंने कहा कि 2024 में लोकसभा के चुनाव में मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।
उन्होंने कहा कि वह महिला सशक्तिकरण, बाल संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के लिए भी काम करते रहेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गोवा में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह पार्टी में एक गिलहरी के तरह अपना योगदान देते रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह एक कार्यकर्ता के रूप में पार्टी के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दिन-रात काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर मोहन यादव और उनकी पूरी टीम को एक कार्यकर्ता और नागरिक के नाते सदैव सकारात्मक सहयोग करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह विश्वास करते हैं कि डॉक्टर मोहन यादव के नेतृत्व में मध्य प्रदेश लगातार आगे बढ़ेगा।

उन्होंने कहा कि 2024 में लोकसभा के चुनाव में मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। उन्होंने कहा कि वह इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दिन-रात काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण उनके लिए राजनीति का विषय नहीं है। उन्होंने कहा कि वह जब कुछ नहीं थे, तब भी बेटियों के लिए काम करते थे। उन्होंने कहा कि वह लाडली लक्ष्मी योजना के तहत बेटियों को आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि वह लाडली बहना योजना के तहत बेटियों को सशक्त बनाने के लिए काम करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि बाल संरक्षण उनके लिए एक महत्वपूर्ण विषय है। उन्होंने कहा कि वह बच्चों के संरक्षण के लिए काम करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण भी उनके लिए एक महत्वपूर्ण विषय है। उन्होंने कहा कि वह प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए काम करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश की जनता की सेवा अपने परिवार के रूप में करते रहेंगे।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News