×

🔴 पिता और भाई की हत्या कर शव फ्रिज में ठूंसे, 72 दिन बाद किलर बेटी हरिद्वार से गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड फरार |

Live updates, Breaking News
Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 151120

Bhopal: जबलपुर। जिले में 15 मार्च को हुए दोहरे हत्याकांड की सह आरोपी नाबालिग लड़की को उत्तराखंड पुलिस ने हरिद्वार से हिरासत में ले लिया है. दरअसल 15 मार्च को जबलपुर में रेलवे में काम करने वाले राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 6 साल के बेटे के उनके ही घर में शव मिले थे. जब पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता लगा कि नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी मुकुल सिंह के साथ अपने ही पिता और छोटे भाई की हत्या कर दी थी. यह जोड़ा जबलपुर से भाग गया था. इसके बाद दोनों को देश के कई इलाकों में देखा गया. आरोपी मुकुल अभी भी फरार हैं, लेकिन नाबालिग लड़की को हरिद्वार पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

क्या था जबलपुर हत्याकांड
जबलपुर में 15 मार्च को सिविल लाइन इलाके में रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में एक फ्लैट में पुलिस को दो बॉडी मिली थी. इनमें एक शव राजकुमार विश्वकर्मा का था. राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे में नौकरी करते थे और उन्हें किसी ने बड़ी बेरहमी से हथौड़े से मारा था. इसी घर में उनके एक नाबालिग बेटे का शव भी था. पुलिस को इस घटना की जानकारी राजकुमार के भाई के जरिए मिली थी. राजकुमार के भाई के पास राजकुमार की ही लड़की ने एक मैसेज किया था. जिसमें उसने लिखा था कि मुकुल सिंह ने मेरे पापा और मेरे भाई की हत्या कर दी है.

नाबालिग प्रेमी के साथ बदल रही थी लोकेशन
इस घटना में पहले यह लग रहा था की नाबालिग लड़की का मुकुल ने अपहरण कर लिया है, लेकिन बाद में सीसीटीवी के जरिए जो फुटेज सामने आए उसमें यह स्पष्ट हो गया था कि मुकुल सिंह और उसकी नाबालिग प्रेमिका ने ही अपने ही भाई और अपने ही पिता की हत्या की है. यह प्रेमी जोड़ा बीते 2 महीने से जबलपुर पुलिस को लगातार छका रहा था. कभी यह प्रेमी जोड़ा बेंगलुरु में देखा गया तो कभी मथुरा में. यह दोनों लोग हरिद्वार भी गए थे. लेकिन उनकी अंतिम लोकेशन नेपाल की आ रही थी. जिसमें पुलिस को यह संभावना थी कि मुकुल सिंह अब भारत छोड़कर नेपाल की ओर जाएगा. इसीलिए भारत नेपाल की सीमा पर भी चौकसी बढ़ाई गई थी.

Related News

Latest News

Global News