×

25 अप्रैल को आयेगा एमपी बोर्ड 10वीं व 12वीं का परीक्षा परिणाम

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 135531

Bhopal: भोपाल। मध्य प्रदेश बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट जारी होने वाले हैं. 10वीं व 12वीं का परीक्षा परिणाम जारी करने के लिए माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 25 अप्रैल का दिन तय किया है. मंडल के अधिकारियों के अनुसार कॉपियां जांचने का काम लगभग पूरा हो गया है. अब रिजल्ट बनाने का काम तेज गति से किया जा रहा है. बता दें कि बीच में इस प्रकार की अटकलें चली थीं कि लोकसभा चुनाव में शिक्षकों के व्यस्त रहने के कारण रिजल्ट देरी से आ सकता है. लेकिन बोर्ड के अफसरों ने साफ किया है चुनाव से रिजल्ट पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

एमपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर देखें रिजल्ट
10वीं व 12वीं के स्टूडेंट्स को अपना रिजल्ट देखने के लिए एमपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.mpbse.nic.in या फिर mpresults.nic.in पर जाएं. इस वेबसाइट पर रिजल्ट के मैन पेज पर लेटेस्ट अपडेट सेक्शन दिखाई देगा. क्लिक करते ही नया पेज खुल जायेगा. अब इस नए पेज अपना रोल नंबर और एप्लीकेशन नंबर दर्ज करना होगा. ये जानकारी सबमिट करते ही स्क्रीन पर आपका रिजल्ट दिखेगा.

Share

Related News

Latest News

Global News