×

⚡ मुरैना में नशेड़ी का शिकार बना बाप, पैसे ना दिए तो किया बड़ा पाप, मां को भी नहीं बख्शा

Live updates, Breaking News
Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 126853

Bhopal: मुरैना। जिले में लगातार दूसरे दिन दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां नशेड़ी बेटे के नशे का एक और बाप शिकार हो गया. नशे के लिए पैसे मांगने पर इनकार करने पर बेटे ने अपने पिता की बेसबॉल के डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी. बीच बचाव करने आई मां को भी पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी गांजा पीने का आदी है और उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं रहती है.

आरोपी नशे का आदी था

मिली जानकारी के अनुसार मुरैना शहर स्थित दत्तपुरा इलाके की अशोक अर्गल वाली गली में रवि प्रताप जाटव (55) अपने परिवार के साथ रहते थे. घर में उनकी पत्नी शकुंतला के अलावा बड़ा बेटा और छोटा बेटा सुधांशु जाटव (24) साथ रहते थे. सुधांशु को नशे की लत थी जिस वजह से उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी. परिजनों ने उसे उपचार के लिए ग्वालियर के नशा मुक्ति केंन्द्र में भर्ती करवाया था. दो दिन पहले ही वो सुधांशु को नशा मुक्ति केंन्द्र से घर लेकर आये थे.

नशे के लिए पैसा देने से इनकार करने पर कर दी हत्या

गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे सुधांशु ने नशे का सेवन करने के लिए पिता से पैसा मांगा. पिता ने उसे पैसे देने से इंकार किया कर दिया. इस बात से उसने अपना आपा खो दिया और बेसबॉल की स्टिक से पिता की पीटाई शुरू कर दी. उसने पिता को पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया. पति को पिटता देख पत्नी शकुंतला बचाने के लिए आगे आई तो उसने अपनी मां पर भी हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई. पड़ोसियों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आई. जहां डॉक्टरों ने रवि प्रताप को देखते ही मृत घोषित कर दिया. घायल शकुंतला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Share

Related News

Latest News

Global News