×

सबसे चर्चित लोकसभा सीट के लिए प्रचार करने आ रहे अमित शाह, 16 को छिंदवाड़ा दौरे पर

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 134297

Bhopal: छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा पर भाजपा पूरी ताकत झोंकने के मूड में है. कमलनाथ का गढ़ होने की वजह से इस सीट पर पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हार मिली थी. इस सीट को छोड़कर बीजेपी को मध्य प्रदेश की 29 में से 28 सीट पर जीत मिली थी. इसलिए इस बार भाजपा का विशेष फोकस छिंदवाड़ा सीट पर है. 2024 लोकसभा में बीजेपी मध्य प्रदेश में कांग्रेस को ऑल आउट कर सभी 29 सीटों पर जीत सुनिश्चत करना चाहती हैं. इसे लेकर बीजेपी के मंत्री, मुख्यमंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अब गृहमंत्री छिंदवाड़ा पहुंच रहें हैं.

छिंदवाड़ा में अमित शाह करेंगे रोड शो

गृहमंत्री अमित शाह 16 अप्रैल को छिंदवाड़ा का दौरा करने पहुंच रहे हैं. इस दौरान वे रोड शो भी करेंगे. रोड शो के लिए रास्ता तय कर लिया गया है. फुवारा चौक से रोड शो की शुरुआत होगी और राम मंदिर पर ये संपन्न होगा. इसे लेकर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी दी है. बीजेपी का नारा है 'अबकी बार 400 पार'. इसमें छिंदवाड़ा को भी जोड़ने के लिए बीजेपी इस बार यहां कमल खिलाने की पूरी कोशिश कर रही है.

Share

Related News

Latest News

Global News