×

25 को एमपी के दौरे पर अमित शाह, खजुराहो, भोपाल व ग्वालियर में सभाएं, 29 को पीएम मोदी करेंगे कई प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 141794

Bhopal: भोपाल. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) 25 फरवरी को एमपी के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान शाह ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल में अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे. केंद्रीय गृहमंत्री सुबह 11:00 बजे ग्वालियर चंबल लोकसभा क्लस्टर की चारों लोकसभा सीटों की प्रबंधन समितियां की बैठक में शामिल होंगे, जिसमें मुरैना भिंड ग्वालियर और गुना संसदीय क्षेत्र के 400 से ज्यादा नेता और कार्यकर्ताओं से अमित शाह संवाद करेंगे. वहीं 29 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल में कई प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण करेंगे.

ऐसा रहेगा अमित शाह का एमपी दौरा
अमित शाह 25 फरवरी को दोपहर 3:00 बजे खजुराहो पहुंचेंगे, जहां एक आमसभा और लोकसभा बूथ समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसमें सागर क्लस्टर के करीब 2300 बूथों की 11 सदस्य समितियां के 25,000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे. शाह भोपाल में शाम 7:00 बजे प्रबुद्धजनों से मुलाकात कर उन्हें संबोधित करेंगे. इसमें 2000 प्रबुद्धजनों को बुलाया गया है, साथ ही भोपाल में केंद्रीय योजनाओं के तीन लाभार्थियों से भी संपर्क करेंगे.

पीएम मोदी कई प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) 29 फरवरी को एमपी को कई सौगात देंगे. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस कार्यक्रम को लेकर कहा, 'विकसित भारत की तर्ज पर विकसित मध्य प्रदेश कार्यक्रम में प्रधानमंत्री वर्चुअल शामिल होंगे. मुख्य कार्यक्रम भोपाल के लाल परेड मैदान में होगा, जिसका प्रदेश के 500 स्थान पर लाइव प्रसारण भी किया जाएगा. प्रधानमंत्री लोक कल्याण से जुड़े कई निर्माण कार्यों की शिलान्यास और लोकार्पण के साथ मध्य प्रदेश की साइबर तहसीलों का भी लोकार्पण करेंगे.' मुख्यमंत्री ने पीएम के कार्यक्रमों की तैयारी के लिए अफसर को निर्देश दिए और मंत्रियों से कार्यक्रम के संबंध में सुझाव का आदान-प्रदान किया गया, इस कार्यक्रम में पीएम मोदी साइबर तहसीलों का भी लोकार्पण करेंगे, इन कार्यक्रमों के लिए जल संसाधन, नर्मदा घाटी विकास विभाग को नोडल विभाग बनाया गया है.

Share

Related News

Latest News

Global News