×

Politics: राहुल गांधी से पहले सिंधिया के गढ़ में शाह, बैठक कर बनाएंगे जीत की राणनीति

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 141245

Bhopal: लोकसभा चुनाव 2024 में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियां रणनीति बनाने और मतदाताओं को लुभाने में लगी हुई हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा और भाजपा के बड़े नेताओं के दौरों के कारण मप्र का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। न्याय यात्रा लेकर चल रहे राहुल गांधी दो मार्च को ग्वालियर चंबल अंचल में प्रवेश करेंगे। लेकिन, राहुल गांधी को घेरने की रणनीति बनाने के लिए आज गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं।

सबसे पहले जानिए अमित शाह का कार्यक्रम
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दोपहर 12.05 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे और एक निजी होटल जाएंगे। 12.20 पर ग्वालियर व चंबल क्लस्टर की प्रबंध समिति की बैठक को संबोधित करेंगे। 1.35 पर ग्वालियर से रवाना होकर 2.25 पर छतरपुर जिले के खजुराहो पहुंचेंगे। यहां 2.40 पर खजुराहो के मेला ग्राउंड में लोकसभा बूथ समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 3.55 पर खजुराहो से चलकर शाम 5 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 5.15 बजे अमित शाह कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में आयोजित वृहद प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे और स्व. कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद 6.20 बजे भोपाल एयरपोर्ट से दमन के लिए रवाना होंगे।

Share

Related News

Latest News

Global News