×

⚡ दिवाली के कारण एमपी स्थापना दिवस समारोह सादगी से मनाया जाएगा; लाल परेड ग्राउंड में कोई मेगा कॉन्सर्ट नहीं, नृत्य-नाटिका भी नहीं होगी

Live updates, Breaking News
Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 177016

Bhopal: संस्कृति विभाग ने समारोह में प्रस्तुति देने के लिए गायक केएस चित्रा, पापोन, जावेद अली, मोनाली ठाकुर और मीत ब्रदर्स के नाम प्रस्तावित किए हैं।

मध्य प्रदेश सरकार इस साल 69वें राज्य स्थापना दिवस के समारोह को छोटे पैमाने पर मनाने की योजना बना रही है, क्योंकि यह दिवाली के एक दिन बाद पड़ रहा है। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में होने वाला कार्यक्रम 1 नवंबर को लाल परेड ग्राउंड की बजाय रवींद्र भवन के खुले मंच पर आयोजित किया जाएगा।

संस्कृति विभाग ने समारोह में प्रस्तुति देने के लिए गायक केएस चित्रा, पापोन, जावेद अली, मोनाली ठाकुर और मीत ब्रदर्स के नाम प्रस्तावित किए हैं। इनमें से एक या अधिक को कार्यक्रम के सुगम संगीत खंड के लिए चुना जाएगा। कव्वाली सत्र की भी योजना बनाई गई है, जिसके लिए साबरी ब्रदर्स, कादरी ब्रदर्स और निजामी बंधु के नाम प्रस्तावित किए गए हैं। इसके अलावा, संस्कृति विभाग की विभिन्न शाखाएं और संस्थाएं भवन परिसर में अपनी प्रदर्शनियां लगाएंगी।

Related News

Global News