×

⚡ पैसों के लालच में पति ही करवाता था अपनी पत्नी की शादी, भांडा फूटा तो और भी खुले राज

Live updates, Breaking News
Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 143308

Bhopal: MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन में लुटेरे पति-पत्नी का भंडाफोड़ हुआ है. यहां पति अपनी पत्नी का भाई बनकर उसकी शादी कराता था और उनसे पैसे ऐंठता था.
मध्य प्रदेश के खरगोन में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां पैसों के लालच में एक युवक अपनी ही पत्नी का भाई बनकर कई शादियां करवा चुका है. इस पूरे मामले में एक गैंग काम कर रहा था, इसका भंडाफोड़ होते ही पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि चार अब भी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

ये है पूरा मामला
दरअसल खरगोन के एक गांव की रहने वाली महिला अपने घर से लापता थी. इसकी सूचना महिला की मां ने पुलिस को दी. पुलिस को की गई शिकायत में गुम हुई महिला की मां ने बताया कि हमारी बेटी कई दिनों ने लापता हो गई है. इसकी जानकारी दामाद निखिल ने दी है. मां की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने जब महिला के पति से ही पूछताछ शुरू की तो पूरे मामले से राज उठ गया.

महिला के पति ने पुलिस के सामने स्वीकारा की वह पैसों के लालच में अपनी पत्नी की शादियां करवाता था. पत्नी का भाई बनकर रिश्ता तय करवाता और उसे किसी और की दुल्हन बनाकर लड़के वालों से लाखों रुपये ऐंठता था.
महिला ने भी खोले राज
इधर पुलिस ने आरोपी के बताने के बाद महिला को ट्रेस किया. महिला से भी पूछताछ की तो उसने भी सारे राज खोल दिए. महिला ने बताया कि उसके पति और चार अन्य व्यक्ति ने मिलकर राजस्थान के टोकर गांव में एक व्यक्ति से उसकी शादी करवाई थी और उसके बाद दो लाख रुपए लिए थे. शादी के चार दिन के बाद बहाना बनाया कि दुल्हन के भाई का एक्सीडेंट हो गया है और उसे लेकर आ गए.

Related News

Latest News

Global News