×

⚡ भोपाल में भगवान महावीर हनुमान के सामने महिला ने उड़ाई दान पेटी

Live updates, Breaking News
Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 138484

Bhopal: राजधानी भोपाल में एक महिला ने दो बच्चों के साथ मिलकर हनुमान मंदिर की दान पेटी पर हाथ साफ कर दिया. इस घटना को अंजाम देने के लिए उन्होंने दिन के समय को चुना. गर्मी की वजह से इलाके में दिन के समय लोगों की चहल कदमी कम रहती है. इसी बात का फायदा उठाकर महिला ने दो नाबालिगों के साथ मंदिर में घुसकर दान पेटी पर हाथ साफ कर दिया. यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

इंसानों को नहीं भगवान का डर
ये कहना गलत नहीं होगा कि आज के समय में इंसान को शासन-प्रशासन तो छोड़िए भगवान का भी डर नहीं. लोगों में अच्छे-बुरे का भय बिल्कुल समाप्त होता जा रहा है. ऐसा ही एक मामला भोपाल में सामने आया है. जहां भोपाल में पलाश परिसर गुलमोहर इलाके से चोरी की बड़ी घटना हुई. जी हां यह कोई सामान्य चोरी नहीं है, इसमें एक महिला ने हनुमान मंदिर को खाली पाकर बच्चों के साथ दिनदहाड़े दानपेटी को पार कर दिया. महिला ने मंदिर में जाकर पहले दर्शन किये और उसके बाद मंदिर में रखे थैले में आराम से दान पेटी रखी. जो कपड़ा वह ओढ़कर आई थी, उससे उसने दान पेटी को ढक दिया.

मंदिर में भगवान के सामने से दान पेटी चोरी
घटना के समय उसके साथ एक लड़की और एक लड़का भी. लड़की दानपेटी अपने सर पर रख कर ले गई है. आपको बता दें कि महिला की ये पूरी करतूत मंदिर में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है. महिला ने मंगलवार को दोपहर 1 बजे इस वारदात को अंजाम दिया है. रहवासियों को जब इस बात का पता चला कि मंदिर से दानपेटी चोरी हो गई है. तब मंदिर में लगे सीसीटीवी की जांच की गई. उसके बाद इस पूरे मामले की शिकायत थाने में की जा रही है.

Share

Related News

Latest News

Global News