×

🆕 कांग्रेस की कमजोरी तलाशने शुुरु होंगी संभागीय बैठकें:22 जुलाई को भोपाल संभाग के जिला,ब्लॉक अध्यक्षों के साथ मीटिंग करेंगे पटवारी

Live updates, Breaking News
Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 156486

Bhopal: लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस अब संगठन में कमजोरी की वजह तलाशने के लिए संभागीय बैठकें शुरु करने जा रही है। इन बैठकों में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्षों को बुलाकर चर्चा की जाएगी। इसकी शुरुआत 21 जुलाई से हो रही है। सबसे पहले 22 जुलाई को भोपाल संभाग और 23 जुलाई को नर्मदापुरम संभाग के ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में होगी। बैठक में भोपाल संभाग के जिला अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं लोकसभा प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे।

पटवारी पूछेंगे कमजोरी के कारण, मजबूती के ऑप्शन भी जानेंगे
पीसीसी में दो दिनों तक होने वाली बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी 22 जुलाई को भोपाल संभाग और 23 जुलाई को नर्मदापुरम संभाग के ब्लॉक अध्यक्षों के साथ चर्चा कर कांग्रेस की कमजोरी के स्थानीय कारण पूछेंगे। ब्लॉक अध्यक्षों से पटवारी यह जानने की कोशिश भी करेंगे। कि स्थानीय स्तर पर कांग्रेस को कैसे मजबूत किया जा सकता है।

बैठक में उठे मुद्दों का बनेगा डॉक्यूमेंट्स
ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक में होने वाली चर्चा और बिन्दुओं को नोट किया जाएगा। बैठक में आए सुझावों का दस्तावेज तैयार कर आगामी समय में उसपर रणनीति बनाई जाएगी। लोकसभा चुनाव में हुई हार की ब्लॉक वार समीक्षा भी की जाएगी।

20 को होगी पॉलिटिकल एडवायजरी कमेटी की मीटिंग
20 जुलाई को भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पॉलिटिकल एडवाइजरी कमेटी की मीटिंग होगी। इस कमेटी में प्रदेश प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह, जीतू पटवारी, दिग्विजय सिंह, उमंग सिंघार, कांतिलाल भूरिया, अरुण यादव, अजय सिंह सहित तमाम सदस्य शामिल होंगे। इस कमेटी में करीब 39 नेता शामिल हैं।

Related News

Latest News

Global News