×

कांग्रेस की कुनीतियों को छोड़कर नेता भाजपा में हो रहे शामिल - डॉ. मोहन यादव

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1067

भोपाल:
पूरे प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है और कांग्रेस हासिए पर पहुंच गयी है। छिंदवाडा के कांग्रेस विधायक श्री कमलेश शाह प्रदेश के विभिन्न जिलों से 1000 से अधिक कांग्रेस नेता कांग्रेस

कांग्रेस के अमरवाड़ा विधायक श्री कमलेश शाह सहित रीवा, इंदौर और आगर मालवा के 1000 से अधिक कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

पूरे प्रदेश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है

छिंदवाडा में काग्रेस के विधायक से लेकर ब्लॉक स्तर तक के कार्यकर्ता अब भाजपा मय हो गए हैं

कांग्रेस की कुनीतियों को छोड़कर नेता भाजपा में हो रहे शामिल
- डॉ. मोहन यादव

तीन पीढी से कांग्रेस की सेवा करने वाले शाह को मोदी जी की गारंटी पर भरोसा है
डबल इंजन की सरकारों के विकास से छिंदवाडा का बदलेगा स्वरूप

प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतकर श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायेंगे- विष्णुदत्त शर्मा

29 मार्च 2024। पूरे प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है और कांग्रेस हासिए पर पहुंच गयी है। छिंदवाडा के कांग्रेस विधायक श्री कमलेश शाह प्रदेश के विभिन्न जिलों से 1000 से अधिक कांग्रेस नेता कांग्रेस की कुनीतियों को छोड़कर एवं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की विकास नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए है। कमलेश शाह के भाजपा में आने से छिंदवाडा में जीत का इतिहास बनेगा। छिंदवाडा का विकास डबल इंजन की सरकार में ही संभव है। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह सहित रीवा, इंदौर और आगर मालवा के 1000 से अधिक कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कही।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला, जगदीश देवड़ा एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष भाजपा प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को अमरवाड़ा के कांग्रेस विधायक श्री कमलेश शाह, हरई नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती माधवी शाह व जिला पंचायत सदस्य श्रीमती केसर नेताम, कटनी की समाजवादी पार्टी की महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अनीता रंजन, इंदौर के प्रतिष्ठित शिक्षाविद एवं कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष स्वप्निल कोठारी, इंदौर शहर के कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मिमरोट, आगर मालवा जिले के कांग्रेस के महासचिव व पूर्व जिलाध्यक्ष श्री बाबूलाल यादव, किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री शंकर सिंह, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष पिन्टु जायसवाल, रीवा के कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री श्री रमाशंकर मिश्र, नीमच के कांग्रेस गौ संरक्षण एवं संवर्धन प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री गौरधानंद स्वामी, खरगापुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे श्री प्यारेलाल सोनी, सिवनी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रहे श्री आनंद पंजवानी सहित आगर मालवा, रीवा, इंदौर के 1000 से अधिक जनप्रतिनिधि, पूर्व जनप्रतिनिधि पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

मोदी जी के विकास के मंत्र पर खरे उतरेंगे- डॉ. मोहन यादव
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सदस्यता दिलाते हुए कहा कि आज पूरा देश मोदी मय हुआ है। श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव में हमें प्रचंड बहुमत मिला था। आज पूरे प्रदेश भर में कांग्रेस के लोग भाजपा में शामिल हो रहे है। पूरे प्रदेश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है। छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा से कांग्रेस विधायक श्री कमलेश शाह गौड़वाना समाज के प्रमुख व्यक्ति है जो कांग्रेस की कुनीतियों को छोडकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की विकास नीति के कारण हमारे परिवार में शामिल हुए है। डॉ. यादव ने कहा कि तीन पीढ़ियों से विधायक रहे श्री शाह के आने से छिंदवाड़ा निश्चित रूप से मोदी मय हुआ है। उन्होंने कहा कि इंदौर के प्रतिष्ठित शिक्षाविद एवं कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री स्वप्निल कोठारी ने युवा वर्ग में काफी काम किया है। उन्होंने कहा कि आगर मालवा से श्री बाबूलाल यादव सहित कई नेताओं ने सदस्यता ली है जिससे आगर के कई मतदान केन्द्रों में कांग्रेस जीरो हो जायेगी। उन्होंने कहा कि आगर मालवा, रीवा, इंदौर के सभी सदस्यता ग्रहण करने वाले नेतागणों का स्वागत करता हूं। हम सभी मिलकर मोदी जी के मंत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास पर खरे उतरेंगे।

प्रदेश में जीत का इतिहास बनायेंगे कार्यकर्ता-विष्णुदत्त शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश के कई जिलों से आए कांग्रेस नेताओं को सदस्यता दिलाते हुए कहा कि छिंदवाडा जिले में तीन पीढ़ी से जनता की सेवा करने वाले कांग्रेस के विधायक श्री कमलेश शाह के भाजपा में आने से पार्टी को ताकत मिलेगी एवं छिंदवाडा में जीत इतिहास बनायेंगे। उज्जैन के कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी ने भी आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के प्रति हर व्यक्ति का विश्वास बढ़ा है। श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है। आप सभी इस परिवार के अभिन्न सदस्य बनकर हम सभी के साथ काम करेंगे। यह अभियान देश को सर्वश्रेष्ठ बनाने और मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक विजय प्राप्त कर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए है।

विधायक श्री कमलेश शाह ने कहा कि मैं कांग्रेस के टिकट पर तीसरी बार अमरवाडा से विधायक निर्वाचित हुआ हूं। मैंने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यों और योजनाओं से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर अमरवाडा सहित छिंदवाडा का चहुंमुखी विकास करेंगे। छिंदवाडा के पार्टी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू को ऐतिहासिक मतों से विजयश्री दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे। आगर मालवा के बाबूलाल यादव ने कहा कि आगर मालवा में पार्टी प्रत्याशी को जिताकर अब तक का रिकार्ड तोडेंगे।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, पूर्व मंत्री व विधायक संजय पाठक, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता व सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी, प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी, नरेन्द्र सलूजा सहित पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related News

Latest News

Global News