×

नरेंद्र मोदी ने शाजापुर में भाजपा की जीत का भरोसा जताया

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: शाजापुर                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 728

शाजापुर: 14 नवंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को शाजापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की आंधी से कांग्रेस का तंबू उखड़ गया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत की जिम्मेदारी माताओं-बहनों-बेटियों और नौजवानों ने संभाल ली है।

मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश के इस बार के चुनाव एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया के विकसित से भी विकसित देशों में हालात क्या हैं, वो आज सबको पता है। लेकिन भारत एक ऐसा देश है, जो तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। आज दुनिया भर के निवेशक भारत में निवेश करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि भारत दुनिया का बड़ा मैन्युफैक्चरिंग हब बनने जा रहा है। इस अहम समय में मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार का रहना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है जो निवेशकों को भगाती है, जो हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार करती है। कांग्रेस वो पार्टी है जो सिर्फ एक परिवार के लिए काम करती है, उसे आपके परिवार से कोई मतलब नहीं है।

मोदी ने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस आई - तबाही लाई। उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से भाजपा ने मध्य प्रदेश को बहुत गहरे कुएं से बाहर निकाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास आपको देने के लिए सिर्फ और सिर्फ विरोध है, निराशा है, नकारात्मकता है। कांग्रेस स्वभाव से ही तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, दंगे-फसाद, भ्रष्टाचार आदि को प्रोत्साहित करती है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के न तो संगठन में दम है और न ही नियत है। उन्होंने कहा कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में देख लीजिये, कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति है? अब वो डरने लगे हैं कि कहीं लॉकर न खुल जाएं। लॉकर खुल रहे हैं और नोटों के ढेर निकल रहे हैं। कांग्रेस जहां भी आती है, केवल बर्बादी लाती है।

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश को बहुत सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत मध्य प्रदेश के 30 लाख से ज्यादा मरीज अस्पताल में मुफ्त इलाज करा चुके हैं। आज जन औषधि केंद्रों पर बाजार से 80 से 90% तक सस्ती दवाई दी जा रही है। आयुष्मान भारत और जन औषधि केंद्रों से मरीजों को करीब 1.25 लाख करोड़ रुपये की बचत होती है।

मोदी ने कहा कि बचत के साथ-साथ भाजपा सरकार हर परिवार के वर्तमान की भी और भविष्य की भी चिंता कर रही है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में गरीबों के लिए लगभग 45 लाख पक्के घर बन चुके हैं, इनमें बिजली, पानी और गैस की सुविधाएं दी जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लोगों ने पहले भी भाजपा को अपना प्यार और विश्वास दिया है। उन्होंने कहा कि विश्वास की यह डोर कभी नहीं टूटनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार हमेशा मध्य प्रदेश के लोगों के साथ खड़ी रहेगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश के चुनावों में भाजपा की जीत को लेकर भरोसा जताया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस स्वभाव से ही तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, दंगे-फसाद, भ्रष्टाचार आदि को प्रोत्साहित करती है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के न तो संगठन में दम है और न ही नियत है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर परिवार के वर्तमान की भी और भविष्य की भी चिंता कर रही है।

Join WhatsApp Channel



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News