×

2023 का चुनाव मुद्दों पर लड़ा जाएगा चेहरे पर नहीं : पवन खेड़ा

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 514

भोपाल: 23 मई 2023। मंगलवार को अखिल भारती कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा और प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत भोपाल आए। उन्होंने यहां पर कांग्रेस मीडिया विभाग के पदाधिकारी और नेताओं के साथ बैठक की। इसके बाद पवन खेड़ा और सुप्रीया श्रीनेत ने मीडिया को संबोधित किया। सीएम के चेहरे पर पवन खेड़ा ने कहा कि 2023 का चुनाव मुद्दों पर लड़ा जाएगा चेहरे पर नहीं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की रीति नीति के अनुसार चेहरा तय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब एमपी सरकार खरीदी हुई नहीं होगी।



पवन खेड़ा और सुप्रीया श्रीनेत ने कहा कि हम महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिलाओं पर अत्याचार, कानून व्यवस्था और एसटी-एससी वर्ग पर हो रहे अत्याचार के मुद्दों के साथ चुनाव में जाएंगे। इन मुद्दों पर 18 साल से प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार से जवाब मांगेंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक में मुद्दों पर चुनाव लड़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नारी शक्ति सम्मान योजना में 1500 रुपए प्रतिमाह देने, 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने, कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली और 100 यूनिट बिजली माफ और 200 यूनिट हाफ करने का वादा अपने वचन पत्र में दिया है। इसको पूरा करने के लिए कांग्रेस वचनबद्ध है।

बीजेपी की दी चुनौती
सिख दंगों को लेकर कमलनाथ पर भाजपा के आरोपों पर खेड़ा ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर है तो लेकर भाजपा नेता। नानावटी कमीशन की रिपोर्टिंग लेकर आएं। उन्होंने कहा कि आरएसएस के कितने लोग उसमें शामिल हुए यह भी बताएं। उन्होंने कहा कि भाजपा को आगामी चुनाव में हार दिख रही है। इसलिए मुद्दों से भटका रही है।



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, Hindi Samachar, prativad.comए MP Breaking

Related News

Latest News

Global News