×

OnePlus ने कोर को पहले से कहीं ज्यादा शक्तिशाली बनाते हुए OnePlus Nord CE4 लॉन्च किया

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1053

भोपाल: OnePlus Nord CE4 की छवियां देखने के लिए, यहां एक्सेस करें
बैंगलोर - वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड OnePlus ने आज OnePlus Nord CE4 की घोषणा की है, जिसे बेहद सस्ती कीमत के साथ OnePlus से मिलने वाले सभी तरह के अनुभव की मुख्य विशेषताओं का मेल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ₹24,999 की शुरूआती कीमत से, OnePlus Nord CE4 की बिक्री 4 अप्रैल, 2024 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

OnePlus Nord CE4, OnePlus Nord सीरीज़ का सबसे नया सदस्य है। यह सीरीज़, जिसमें 2023 का सफल OnePlus Nord CE3 5G भी शामिल है, को ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक OnePlus स्मार्टफोन की प्रमुख विशेषताएं पहुँचाने के लिए बनाया गया था। आकर्षक डिज़ाइन, एडवांस टेक्नोलॉजी, रैपिड चार्जिंग और शानदार स्क्रीन जैसी सुविधाएँ पिछले OnePlus Nord CE स्मार्टफ़ोन में दी गई थीं और इन सभी सुविधाओं को OnePlus CE4 में और भी बेहतर किया गया है।

बाहर से सुंदर और मजबूत, अंदर से ज्यादा पॉवर और लंबी उम्र

OnePlus Nord CE4 ने बरबस लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाले डिज़ाइन पेश करने की अपनी परंपरा जारी रखी है और अब यह दो रंगों में आया है जो यूज़र को भीड़ से अलग कुछ खास होने की फील देंगे। पहला डिज़ाइन, डार्क क्रोम, OnePlus की पहले वाली काले रंगों की थीम पर आधारित है और एक्स्ट्रा ग्लैमर के लिए इसमें सूक्ष्म चमकदार ग्रेडिएंट जोड़ा गया है। दूसरा, सेलाडॉन मार्बल, प्रीमियम और एलिगेंट डिज़ाइन है, जिसमें जीवंत और रोमांचक रंगों का संयोजन किया गया है, जो पहली बार OnePlus 11 मार्बल ओडिसी संस्करण पर देखे गए डिज़ाइनों पर आधारित है।
आप जो भी रंग चुनें, OnePlus Nord CE4 का डिजाइन पहले से कहीं ज्यादा लंबे समय तक जोशीला और रोमांचक दिखता रहेगा, क्योंकि इसकी आंतरिक संरचना नए तरह से डिजाइन की गई है जो यदि फोन गलती से जमीन पर गिर जाए तो कुशन का काम करती है।
इन सबके साथ OnePlus Nord CE4 में शक्तिशाली परफॉर्मेंस पंच और भरपूर बैटरी लाइफ को पैक किया गया है। यह सब ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट और 8 जीबी रैम के बलबूते शुरू होता है, जो OnePlus Nord CE3 5G की तुलना में इसके परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है। OnePlus Nord CE4 में 256 GB तक का ROM है, जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है, जिससे आप मोबाइल में स्पेस के बारे में कोई भी चिंता किए बिना किसी भी एडवेंचर पर निकल सकते हैं। इतना ही नहीं, OnePlus Nord CE4 हमारे नए OnePlus 12 सीरीज़ डिवाइस में पाए जाने वाले RAM-Vita को भी सपोर्ट करता है, इसलिए यूज़र ऐप लॉन्च करने और ऐप्स के बीच स्विच करना पलक झपकने से भी ज्यादा आसान बना रहने वाला है।
इसका यह सब परफार्मेंस 5,500mAh की बैटरी द्वारा सपोर्ट किया जाता है, जो OnePlus द्वारा किसी फ़ोन में लगाई गई अभी तक की सबसे बड़ी बैटरी है, जो 100W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है और 29 मिनट में 1-100% तक चार्ज हो सकती है। साथ ही, इसका बैटरी हेल्थ इंजन, चार साल के बैटरी चार्जिंग साइकल के बाद भी बैटरी को मजबूत बनाए रहेगा। अंत में एक बात और कि, OnePlus Nord CE4 आपके चार्जिंग साइकल से भी सीखेगा और इसकी बैटरी स्वस्थ रखने के लिए जरूरी कदम उठाएगा, जैसे कि रात के दौरान इसकी चार्जिंग गति को धीमा करना ताकि यह सुनिश्चित हो कि ज़रूरत पड़ने पर ही यह केवल 100% तक की चार्जिंग तक पहुंचे।
शानदार डिस्प्ले और जानदार कैमरा
OnePlus फोन में हमेशा शानदार डिस्प्ले होते हैं और OnePlus Nord CE4 इस मामले में अलग नहीं है। डिवाइस के फ्रंट में हमारे OnePlus 12 फ्लैगशिप डिवाइस पर मिलने वाले कई फीचर्स वाला 6.7 इंच (17.02cm) 120Hz फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20. 1:9 है। इसमें एक्वा टच सुविधा है, ताकि वातावरण में नमी होने पर पर भी स्क्रीन टच को बेहतर तरीके से पहचान सके, और इसमें शामिल ProXDR तकनीक से इस डिस्प्ले पर छवियां जीवंत हो उठती हैं।
फ़ोन के पीछे, इसके केंद्र में Sony LYT-600 के साथ एक कैमरा सिस्टम है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन वाला 50-मेगापिक्सल सेंसर है, जिसे उच्च स्तर के डिटेल और ट्रू-टू-लाइफ रंगों वाला शानदार ऑल-अराउंड फोटोग्राफी अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, साथ ही इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और, अपफ्रंट, 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

OxygenOS 14 ऑन बोर्ड, और भी बहुत सी सुवविधाएं
OnePlus Nord CE4 उन पहले फोनों में से एक है जो प्रसिद्ध OnePlus ऑपरेटिंग सिस्टम के नवीनतम संस्करण OxygenOS 14 को आउट ऑफ द बॉक्स सपोर्ट करता है। OxygenOS 14, OxygenOS 13 की विरासत को आगे बढ़ाता है, लेकिन फोन के उपयोग को ज्यादा से ज्यादा आरामदायक बनाने के लिए इंटेलिजेंट डिज़ाइन का उपयोग करके इसमें नए एनिमेशन, संगीत और रंग जोड़े गए हैं।
OxygenOS 14 की नई विशेषताओं में शामिल हैं:
● फ़ाइल डॉक, जो ग्लोबल इन्फॉर्मेशन कलेक्शन, कंटेंट एनालिसिस, और डॉक या अन्य एप्लिकेशनों को केवल गेस्चर्स के माध्यम से जानकारी शेयर करने की अनुमति देता है, जिससे यूज़र को वन-स्टॉप इन्फॉर्मेशन कलेक्शन और शेयरिंग की सुविधा मिलती है।
● Auto Pixelate 2.0, जो व्यक्तिगत जानकारी को रखता है, पहले से कहीं ज्यादा सुरक्षित भी है। Auto Pixelate स्वचालित रूप से तस्वीरों में संवेदनशील जानकारी का पता लगाता है और उन्हें धुंधला कर देता है, ताकि आपके किलर सेल्फी आपकी किसी महत्वपूर्ण व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा नहीं करें।
● स्मार्ट कटआउट, जिससे यूज़र तेज़ी से और आसानी से रीटचिंग करने के लिए फ़ोटो में अलग-अलग विषयों की पहचान कर सकते हैं, साथ ही फ़ोटो को पहले से कहीं ज्यादा आसानी से शेयर कर सकते हैं।

अंत में, OnePlus Nord CE4 को दो प्रमुख Android सॉफ़्टवेयर अपडेट और तीसरे वर्ष के सिक्योरिटी अपडेट भी प्राप्त होंगे, जिससे यह भविष्य में लंबे समय तक तेज़ और सुचारू रूप से काम करता रहेगा।

कीमत, उपलब्धता और ऑफ़र

oneplus.in, OnePlus स्टोर ऐप, OnePlus ऑफलाइन स्टोर, Amazon.in, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और अन्य ऑफ़लाइन पार्टनर ब्रांडों पर OnePlus Nord CE4 8+128 वैरिएंट ₹24999 में उपलब्ध होगा और 8+256 वेरिएंट ₹26999 रुपये में उपलब्ध होगा।

● OnePlus Nord CE4 की बिक्री 4 अप्रैल से शुरू होगी। लॉन्च की तारीख पर OnePlus Nord CE4 खरीदने वाले ग्राहकों को Nord Buds 2r मुफ्त मिलेगा। (ऑफ़र स्टॉक खत्म होने तक मान्य है)
● 5 अप्रैल से 30 अप्रैल तक OnePlus Nord CE4 खरीदने वाले ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI और OneCard के साथ 1,500 रुपये की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक 5 अप्रैल से 30 अप्रैल तक HDFC बैंक डेबिट कार्ड के साथ 1500 रुपये और क्रेडिट कार्ड EMI के साथ 1250 रुपये की तत्काल बैंक छूट का भी लाभ उठा सकते हैं
● 4 अप्रैल से 30 अप्रैल तक, OnePlus Nord CE4 खरीदने वाले ग्राहक सभी चैनलों पर प्रमुख बैंक कार्डों पर 6 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI का लाभ भी उठा सकते हैं और चुनिंदा OnePlus ऑफ़लाइन स्टोर्स में चुनिंदा पार्टनरों और चुनिंदा पार्टनर स्टोर्स में आकर्षक कंज़्यूमर फाइनेंस स्कीम्स का लाभ उठा सकते हैं।
● OnePlus यूज़र, नया OnePlus Nord CE4 खरीदने पर अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज भी कर सकते हैं। मौजूदा OnePlus यूज़र को न्यूनतम ₹5000 मूल्य के डिवाइस के एक्सचेंज पर ₹ 2500 का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस और अन्य सभी यूज़रों को ₹3000 मूल्य के डिवाइस के एक्सचेंज पर ₹1500 का एक्स्ट्रा बोनस मिलेगा। यह एक्सचेंज ऑफर 4 अप्रैल से 30 अप्रैल के बीच मान्य है।
● ग्राहक नए OnePlus Nord CE4 को खरीदने पर ₹2250 के Jio से मिलने वाले लाभ भी ले सकते हैं। यह ऑफऱ 4 अप्रैल से 30 अप्रैल तक लागू है।
● ग्राहक OnePlus Red Cable क्लब में शामिल होने पर, अपने नए खरीदे गए OnePlus Nord CE4 डिवाइस पर मुफ्त में 3-महीने की एक्सटेंडेड वारंटी, 4-महीने का Spotify प्रीमियम (सीमित पात्रता) इत्यादि जैसे और भी गई लाभ पा सकते हैं।
About OnePlus
OnePlus is a global mobile technology brand challenging conventional concepts of technology. Created around the ?Never Settle? mantra, OnePlus creates exquisitely designed devices with premium build quality and high-performance hardware. OnePlus thrives on cultivating strong bonds and growing together with its community of users and fans.
For more information, please visit OnePlus.com or follow us on:
Instagram -https://instagram.com/oneplus
Facebook - https://facebook.com/oneplus
Twitter - https://twitter.com/oneplus
LinkedIn - https://www.linkedin.com/company/oneplus

Related News

Latest News

Global News