'क्या हाल, मिस्टर पांचाल?' में अपनी भूमिका के लिएफ़्रेंचसीख रहीहैंरीना अग्रवाल

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 18092

Bhopal: कहा जाता है कि सीखना कभी भी बंद नहीं होना चाहिए।
'स्टार भारत' (लाइफ़ ओके :रीब्रांडेड) पर हाल ही में शुरू हुए शो 'क्या हाल, मिस्टर पांचाल?' में प्रेमा की भूमिका निभारहींप्रतिभाशाली अभिनेत्री 'रीना अग्रवाल' अपने किरदारकोनिभाने में कोईक़सर नहीं छोड़नाचाहतीं।यहीकारणहै,कि वे अपनी इस भूमिका के लिएफ़्रेंचसीख रही हैं। रीना एक ट्यूटर सेफ़्रेंचसीख रही हैं, क्योंकि शो में उनके अधिकांश संवादफ़्रेंचमें ही हैं। रोज़ाना एकफ़्रेंचट्यूटरउन्हेंसेट परफ़्रेंचसिख़ाने आताहैऔरफ़्रेंचसंवादों को बोलने में उनकी मदद करताहै।

इस बारे में रीना सेपूछने परउन्होंने कहा, किजबशो के निर्माताओं ने मुझेफ़्रेंचसीखने केलिएकहा, तो मैं बहुत उत्साहित हो गई। एकफ़्रेंचट्यूटर मुझे गाइड करने रोज़ सेट पर आते हैं और मुझे सिखाते हैं किफ़्रेंचमें संवाद कैसे बोले जाते हैं। मेरे लिए ये अनोखा अनुभव है और मैं इसका भरपूर आनंद ले रही हूँ। मैं अपने आपको भाग्यशालीसमझती हूँ, कि मुझे इस शो का हिस्सा बनने कामौक़ामिला।

'क्या हाल, मिस्टर पांचाल?' शोहँसी काएक ऐसाखज़ानाहै, जिसमें एक माँ अपने बेटे के लिए पाँच अलग-अलग गुणों से
परिपूर्ण बहू की खोज में है। भारतीय टेलीविजन पर ये पहली बार है, कि अपनी ही माँग के कारण एक सास परेशान हो जातीहै। यह एक ऐसा सिटकॉमहै,जो बताता है कि कभी-कभी बहुतअधिकलालच भी हमारे जीवन में संकट और अराजकता ला सकता है। इस शो में इस तथ्य पर प्रकाश डाला गया है, कि अपनी बहुओं मेंज़रूरतसे ज़्यादा आदर्श गुणों का लालच औरनिपुणताकी अपेक्षा नहींकरनीचाहिए।

केवल 'स्टार भारत' पर सोमवार से शुक्रवार रोज रात 8.00 बजे देखिए 'क्या हाल, मिस्टर पांचाल?'

Related News

Latest Tweets