×

पुष्पा 2: द रूल 2024 में 15 अगस्त को रिलीज होगी

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 5224

भोपाल: साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज का सीक्वल पुष्पा: द रूल अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगा। यह जानकारी अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।

अल्लू अर्जुन ने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति राजसी अंदाज में बैठा है। उसकी उंगलियों में कई अंगूठियां हैं और खून के छींटे भी नजर आते हैं। पोस्टर के साथ अल्लू अर्जुन ने कैप्शन लिखा है, "15 अगस्त, 2024!!!"

पुष्पा: द राइज 2021 में रिलीज हुई थी और यह एक बड़ी हिट थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

पुष्पा: द रूल की कहानी पुष्पा: द राइज के बाद की है। इस फिल्म में पुष्पा राज एक बड़े ड्रग लॉर्ड बनने की अपनी यात्रा जारी रखते हैं।

पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद पुष्पा: द रूल को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान के बाद दर्शकों में खुशी की लहर है।

Related News

Latest News

Global News