×

बेरोसिल पेश करते हैं आकर्षक और हाइजीनिक कोरपोरेट लंच बाॅक्स

Location: मुंबई                                                 👤Posted By: डिजिटल डेस्क                                                                         Views: 4005

मुंबई: 5 दिसंबर 2018। भारत के अग्रणी कन्ज़्यूमर प्रोडक्ट ब्राण्ड बोरोसिल ग्लास वक्र्स लिमिटेड ने स्मार्टबैग से युक्त कोरपोरेट लंच बाॅक्स लाॅन्च किए हैं जो न केवल ले जाने में आसान हैं बल्कि घर से आॅफिस और आॅफिस से घर तक आपके भोजन एवं पेय पदार्थों को पूरी तरह से सुरक्षित एवं ताज़ा बनाए रखते हैं।सभी भारतीय परिवारों के लोग घर का बना लंच ही अपने साथ आॅफिस ले जाना पसंद करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए बोरोसिल लेकर आए हैं 'बोरोसिल टूगो' सीरीज़ जिसे पारम्परिक 'डब्बे' को नया मेकओवर दिया है और साथ ही यह आपके लंच के लिए बेहतरीन स्टोरेज समाधान है।



बोरोसिल के लंच बाॅक्स 2 कैटेगरीज़ में आते हैंः माइक्रोवेवेबल लंच बाॅक्स और हाॅट-एन-फ्रैश लंच बाॅक्स।

100 फीसदी बोरोसिलिकेट कांच से बने माइक्रोवेव ग्लास लंच बाॅक्स सुनिश्चित करते हैं कि जब आप प्यार से पैक किया गया लंच खोलें, इसका स्वाद, खुशबु ताज़े भोजन की तरह बरक़रार रहे, जैसे आपने इसे सुबह पैक किया था। ये लंच बाॅक्स साफ करने में बहुत आसान हैं, इन पर दाग-धब्बे नहीं लगते, साथ ही ये आपकी सेहत के लिए भी अच्छे हैं क्योंकि बोरोसिलिकेट कांच आपके भोजन में कोई रसायन नहीं छोड़ता। ऐसे में घर का बना भोजन आॅफिस ले जाने के लिए और कोई बेहतर विकल्प नहीं हो सकता। कांच के ये कन्टेनर फ्रीज़र और माइक्रोवेव प्रूफ हैं। इसके एयरटाईट कंटेनर में काटकर रखे गए सलाद और फल भी ताज़ा रहते हैं। ये लंच बाॅक्स छोटे पार्टीशन्डबाॅक्स से लेकरचार के युनिवर्सल सेट तक 10 वेरिएशन्स में उपलब्ध हैं।



भोजन को ताज़ा, स्वादिष्ट और सेहतमंद बनाए रखने वाले हाॅट-एन-फ्रैश स्टेनलैस स्टील लंच बाॅक्स इस तरह से डिज़ाइन किए गए हैं कि ये भारतीय व्यंजनों के लिए अनुकूल हैं।इसके लीक प्रूफ कंटेनर में आप दाल और करी भी आसानी से ले जा सकते हैं। इसकी डबल वाॅल वैक्यूम इन्सुलेटेड स्टेनलैस स्टील बाॅडी खाने को 8 घण्टे तक गर्म और ताज़ा बनाए रखती हैं। ये लंच बाॅक्स हैण्डी फोल्डेबल स्पून/चम्मच के साथ आते हैं।



लंच बाॅक्स रेंज की कीमत रु 735 से रु 1190 के बीच है और यह देशभर केे सभी प्रमुख होम वेयर स्टोर्स तथा एमज़ाॅन एवं फ्लिपकार्ट पर आॅनलाईन भी उपलब्ध हैं।

Related News

Latest News

Global News