×

हैदर से हरि बने शख्स के घर पर हमला, जान से मारने की धमकियां मिल रही

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 149750

Bhopal: इंदौर में मुस्लिम से हिंदू बने शख्स को लगातार धमकियां मिल रही हैं। उसके घर पर भी अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है। बुधवार को उसके घर पर पत्थर फेंकें गए जिससे खिड़की के कांच टूट गए। हैदर से हरि बने शख्स ने पुलिस में इसकी लिखित शिकायत भी की है। शिकायत में उसने लिखा है कि धर्म परिवर्तन करने से नाराज लोग लगातार मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मैं अपने घर भी नहीं जा पा रहा हूं। मुझे और मेरे परिवार को सुरक्षा दी जाए। वे लोग असामाजिक तत्व विश्व हिंदू परिषद के मालवा प्रांत के प्रशासनिक संपर्क प्रमुख संतोष शर्मा को भी धमकी दे रहे हैं। वहीं पुलिस ने कहा है कि फरियादी ने शिकायत तो दी है लेकिन एफआईआर नहीं करवाई है। हमने उसे एफआईआर का कहा तब भी उसने एफआईआर नहीं करवाई। अब वह लापता हो गया है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं। हैदर इंदौर के खजराना की अली कॉलोनी में रहता है।

सात लोगों ने अपनाया था हिन्दू धर्म
27 अप्रैल को हैदर शेख पिता शहजाद शेख के साथ सात लोगों ने हिन्दू धर्म अपनाया था। खजराना मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में इन सभी लोगों ने विधि-विधान से पूजा कर सनातन धर्म अपनाया था।

हमने एफआईआर दर्ज करवाने के लिए कहा था
डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि बुधवार को पीड़ित ने हमें उसके घर पर हुए हमले की जानकारी दी थी। हमने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए गए लेकिन पीड़ित एफआईआर दर्ज करवाने के लिए थाने ही नहीं आया। हम उसे तलाश कर रहे हैं।

Share

Related News

Latest News

Global News