×

पालाबदल के बाद बम बोले, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता है, उसे कोई व्यक्ति सौदे में क्या देगा

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 139677

Bhopal: पालाबदल के बाद बम बोले, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता है, उसे कोई व्यक्ति सौदे में क्या देगा
Lok Sabha Elections, MP News in Hindi : बम ने इंदौर से करीब 200 किलोमीटर दूर अलीराजपुर में मंगलवार शाम संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, "आज की तारीख में मेरे पास क्या है और क्या नहीं है, वह सब पहले से जाहिर है. जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता है, उसे कोई व्यक्ति किसी सौदे में क्या देगा."
मध्य प्रदेश के इंदौर लोकसभा क्षेत्र में ऐन मौके पर अपना पर्चा वापस लेकर कांग्रेस को चुनावी दौड़ से बाहर करने वाले कारोबारी अक्षय कांति बम ने इस आरोप को खारिज किया है कि वह किसी ??सौदे'' के तहत पाला बदलकर BJP में शामिल हुए हैं. बम ने इंदौर से करीब 200 किलोमीटर दूर अलीराजपुर में मंगलवार शाम संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, ??आज की तारीख में मेरे पास क्या है और क्या नहीं है, वह सब पहले से जाहिर है. जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता है, उसे कोई व्यक्ति किसी सौदे में क्या देगा.'' उन्होंने कांग्रेस नेताओं के इस आरोप पर प्रतिक्रिया जताते हुए यह बात कही कि वह किसी ??सौदे'' के तहत BJP में गए हैं.

कितनी संपत्ति के मालिक ?
बता दें कि इंदौर से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरने के दौरान पेश हलफनामे में बम ने कुल 55.28 करोड़ रुपये की अपनी चल-अचल संपत्तियों का ब्योरा दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी कलाई घड़ी की कीमत 14.05 लाख रुपये बताई थी. बम ने कांग्रेस नेताओं के इस आरोप को भी नकारा कि उन्होंने चुनावी हार के डर से BJP का दामन थामा है. उन्होंने कहा कि वह पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान इंदौर के क्षेत्र क्रमांक-4 से कांग्रेस का टिकट मांग रहे थे, जिसे इस पार्टी के लिए सूबे की सबसे मुश्किल सीट में गिना जाता है.

Share

Related News

Latest News

Global News