×

रिलीज होते ही छाया कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का सॉन्ग

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 10504

Bhopal: 10 फरवरी 2023। कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'अलोन' रिलीज़ हो गया है। गाने के वीडियो में योगिता बिहानी सबका ध्यान खींच रही हैं।
नए टैलेंट्स को पहचानने और उन्हें लॉन्च करने के लिए जाने जाने वाले भूषण कुमार ने कपिल शर्मा का डेब्यू सिंगल 'अलोन' रिलीज कर दिया है। इस गाने से कपिल ने बतौर सिंगर अपने करियर की नई शुरुआत की है। 'अलोन' अपनी रिलीज से पहले से ही इंटरनेट पर छाया हुआ था और अब जब ये हार्ट ब्रेक सॉन्ग समाने आ चुका है तो यह सिंगल्स की दुनिया में कपिल के लिए अहम कदम साबित हो सकता है। साथ ही इस गाने में उन्होंने पहली बार पॉप स्टार गुरु रंधावा के साथ काम किया है।

'अलोन' टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत इमोशनल हर्टब्रेकिंग सॉन्ग है, जो कपिल शर्मा और योगिता बिहानी के बीच एक जबरदस्त केमेस्ट्री को दर्शाता है। इस गाने में गुरु रंधावा भी नज़र आ रहे हैं। गाने का वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसके रिलीज होते ही इसे 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।
देखिए ये वीडियो...



गुरु और कपिल की आवाज में गाए गए इस गाने को गुरु ने कम्पोज और लिखा भी है, जबकि संजय ने इस गाने का म्यूजिक प्रोड्यूस किया है। मनाली की प्राकृतिक सुंदरता में फिल्माए गए इस गाने को गिफ्टी ने डायरेक्ट किया है।

Related News

Latest News

Global News