×

शाहरुख खान की डंकी, रणबीर कपूर की एनिमल, मनोज बाजपेयी की जोरम - इस महीने कौन सी फिल्म होगी सुपरहिट?

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 5580

भोपाल: 2023 में, बॉलीवुड ने कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर अपनी खोई हुई शान को फिर से स्थापित किया। और ऐसा लगता है कि साल 2023 का अंत भी कुछ बड़ी फिल्मों की रिलीज के साथ धमाकेदार होगा, खासकर दिसंबर में।

यहां 5 फिल्में हैं जिनका हम आने वाले महीने में इंतजार कर रहे हैं...

एनिमल
दिसंबर की शुरुआत काफी धमाकेदार होगी। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदन्ना, बॉबी देओल और अनिल कपूर स्टारर ने अपने ट्रेलर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। जबकि लोग अभी भी संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म को देखकर दंग हैं, वे इस महाकाव्य के 1 दिसंबर को रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते।

एनिमल के ट्रेलर ने जिस हलचल को मचाया है, वह पहले कभी नहीं देखा गया था। जबकि संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म की झलकियों और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, लोग निश्चित रूप से रणबीर कपूर, रश्मिका मंदन्ना, बॉबी देओल और अनिल कपूर स्टारर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

इस उत्साह का सबसे बड़ा सबूत फिल्म की एडवांस बुकिंग को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से मिल गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित एनिमल की एडवांस बुकिंग इस सप्ताह के अंत में शुरू हुई और तब से हर घंटे 10,000 टिकट बिक रहे हैं। इस रफ्तार को देखते हुए, यह रणबीर की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए तैयार है और इसमें संजू और ब्रह्मास्त्र को पहले दिन मात देने की पूरी क्षमता है।

सैम बहादुर
एक और फिल्म जो इतिहास के एक खास अध्याय को लेकर आती है, वह है जनरल सैम मानेकशॉ की कहानी। विक्की कौशल, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और यह दर्शकों को प्रभावित कर रही है। यह भी 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

जोरम
मनोज बाजपेयी की सर्वाइवल ड्रामा जोरम, जिसे ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया गया है, एक ऐसी कहानी है जो रोंगटे खड़े कर देती है। फिल्म फेस्टिवल्स में विजेता, यह फिल्म निश्चित रूप से आपकी रीढ़ की हड्डी कंपा देगी। जोरम दुनिया भर में 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

डंकी
साल का अंत धमाकेदार तरीके से करने के लिए शाहरुख खान की शानदार फिल्म डंकी है। एक दिलचस्प विषय पर आधारित, राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं। यह 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

सालार: पार्ट 1
प्रभास की मैग्नम ओपस सालार ने फैंस को दीवाना बना दिया है। दर्शकों को इस फिल्म को 70mm पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। आसपास के सभी प्रचारों के साथ, प्रशांत नील की फिल्म पहले से ही सुपरहिट बन रही है।

Related News

Latest News

Global News