×

इमरजेंसी में कमलनाथ की अहम भूमिका थी - वीडी शर्मा

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1900

भोपाल: 25 जून 2023। भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस की एमपी इकाई के मुखिया और पूर्व सीएम कमलनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आपातकाल की बरसी पर एक प्रेस वार्ता के दौरान वीडी शर्मा ने दावा किया कि इमरजेंसी में कमलनाथ की अहम भूमिका थी। इतना ही नहीं उन्होंने साल 1984 के सिख दंगों का भी जिक्र किया। उन्होंने आरोप लगाया कि इन दंगों में भी कमलनाथ की भूमिका थी कमलनाथ दंगा करने वाली भीड़ नेतृत्व कर रहे थे, जनता इसे न भूले।

वीडी शर्मा ने कहा कि इमरजेंसी के दौरान लोकतंत्र का गला घोंटने में कमलनाथ की भूमिका थी। उन्होंने कहा कि साल 1975 में कांग्रेस की सरकार ने लोकतंत्र का गला घोंटा था। वीडी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने संजय गांधी के साथ लोकतंत्र का गला घोंटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। राज्य की जनता को उन्हें जवाब देना चाहिए।

साल 1984 के सिख दंगों का जिक्र करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि उस वक्त के दंगे भी याद दिलाते हैं कि आपकी भूमिक क्या थी। आज भी जनता के सामने यह प्रश्न है।

इसके अलावा वीडी शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी रैली के संबंध में भी जानकारी दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 जून को राजधानी भोपाल में रोड शो होगा इससे राज्य की बीजेपी इकाई की चुनावी तैयारियों को भी बल मिलेगा। उन्होंने बताया कि देश की 10 लाख बूथों पर डिजिटल रैली को पीएम मोदी संबोधित करेंगे।

वीडी शर्मा ने बताया कि पीएम मोदी की रैली के लिए तीन हजार बूथ कार्यकर्ता भोपाल में जुटेंगे।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya <br />
Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News