×

भोपाल: 'जो आया, सो वापस आया' ने आईएटीओ में पहला पुरस्कार जीता

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1710

भोपाल: एमपीटी के नए टीवीसी को 12 दिनों में 1.30 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले
4 अक्टूबर 2023। मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड के नए टेलीविजन विज्ञापन (टीवीसी) 'जो आया, सो वापस आया, ये है एमपी की माया' ने इंडियन एसोसिएशन ऑफ टूर ऑपरेटर्स (आईएटीओ) के वार्षिक सम्मेलन में डिजिटल मीडिया विज्ञापन श्रेणी में पहला पुरस्कार जीता है।



बोर्ड ने 12 दिन पहले टीवीसी लॉन्च किया था और इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। प्रमोशनल वीडियो को देशभर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और यूट्यूब पर 1.30 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। वीडियो को यूट्यूब पेज पर 13.8 लाख, इंस्टाग्राम पर 55 लाख, फेसबुक पर 65 लाख और ट्विटर पर 6.79 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। ये संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

टीवीसी में गोंड पेंटिंग के माध्यम से पर्यटन स्थलों और पात्रों को दर्शाया गया है। एक संगीतमय कहानी के माध्यम से राज्य की समृद्ध जनजातीय कला और पर्यटन स्थलों को प्रमुखता से दर्शाया गया है।

प्रमुख सचिव पर्यटन एवं संस्कृति शिव शेखर शुक्ला ने कहा कि प्रदेश के रमणीय पर्यटन स्थलों को देश-विदेश में प्रचारित करने के उद्देश्य से पर्यटन विभाग द्वारा रचनात्मक प्रयोग किये गये हैं।



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News