×

अब गोपाल भार्गव ने सीएम बनने की इच्छा जताई

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 702

भोपाल: 7 अक्टूबर 2023। मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने शनिवार को अपने गुरु के आदेश का हवाला देते हुए कहा कि वह अगला मुख्यमंत्री बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके गुरु ने उन्हें एक बार फिर चुनाव लड़ने की सलाह दी है, और यह उनका आखिरी चुनाव होगा।

भार्गव ने कहा कि भाजपा इस चुनाव में बिना किसी मुख्यमंत्री पद के चेहरे के लड़ रही है, इसलिए उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि उनके गुरु की सलाह से संकेत मिलता है कि भगवान की ओर से कुछ आदेश हो सकते हैं।

भार्गव ने कहा कि कई लोग पार्षद का चुनाव लड़ने के लिए संघर्ष करते हैं, लेकिन उनके पास सब कुछ है। उन्होंने विधायक का चुनाव जीता है, विपक्ष के नेता बने हैं जो मुख्यमंत्री पद के बराबर है और यह उनकी किस्मत के कारण हुआ है।

भार्गव इससे पहले भी मुख्यमंत्री पद के लिए अपना दावा ठोक चुके हैं। 2020 में, उन्होंने कहा था कि वह मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उस समय भाजपा ने शिवराज सिंह चौहान को फिर से मुख्यमंत्री के रूप में चुना था।

भार्गव के बयान से मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है। यह माना जा रहा है कि भार्गव भाजपा में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल हो गए हैं।

भाजपा के अंदर मुख्यमंत्री पद के लिए खींचतान

भाजपा के अंदर मुख्यमंत्री पद के लिए खींचतान चल रही है। कुछ नेता चाहते हैं कि शिवराज सिंह चौहान को फिर से मुख्यमंत्री बनाया जाए, जबकि कुछ दूसरे नेता चाहते हैं कि किसी नए चेहरे को मौका दिया जाए।

भार्गव के बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि वह भाजपा में मुख्यमंत्री पद के लिए एक मजबूत दावेदार हैं। अगर भाजपा उन्हें मुख्यमंत्री बनाती है, तो यह एक चौंकाने वाला फैसला होगा।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com


Related News

Latest News

Global News