×

प्रधानमंत्री मोदी बोले घमंडिया गठबंधन सनातन को खत्म करना चाहता है

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1070

भोपाल: 14 सितंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीना में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों के गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन सनातन संस्कृति को नष्ट करना चाहता है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों के गठबंधन को "I.N.D.I.A." (India) न कहकर "इंडी" (Indy) कहा। साथ ही हर बार उन्होंने इसे "घमंडिया गठबंधन" भी कहा।

उन्होंने कहा कि भारत एक तरफ दुनिया को जोड़ने का काम कर रहा है, लेकिन दूसरी तरफ कुछ दल देश को और समाज को बांटने में लगे हुए हैं। उन्होंने इन दलों को "घमंडिया गठबंधन" कहा। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन का कोई नेता नहीं है और इसकी कोई स्पष्ट नीति नहीं है। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन का उद्देश्य सनातन संस्कृति को नष्ट करके भारत को फिर से गुलाम बनाना है।




मोदी ने कहा कि देवी अहिल्या बाई और लोकमान्य तिलक जैसी महान हस्तियों ने सनातन संस्कृति से प्रेरणा लेकर देश के लिए काम किया था। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों का गठबंधन इन महान हस्तियों की सनातन संस्कृति को नष्ट करना चाहता है। उन्होंने कहा कि सनातन संस्कृति ही भारत को हजारों सालों से एकजुट रख रही है।

मोदी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों का गठबंधन सनातन संस्कृति को नष्ट करने के लिए खुलकर हमला कर रहा है। उन्होंने कहा कि देशवासियों को इन दलों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमें मिलकर इन दलों के मंसूबे को नाकाम करना होगा।

मोदी ने कहा कि भाजपा जनशक्ति, राष्ट्रभक्ति और जनसेवा के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देशवासियों के सुख-दुख में साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने मुफ्त टीकाकरण कराया और देशवासियों को मुफ्त राशन दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर परिवार का जीवन आसान बनाने के लिए काम कर रही है।

मुख्य बातें:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी पार्टियों के गठबंधन पर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि यह गठबंधन सनातन संस्कृति को नष्ट करना चाहता है।
उन्होंने विपक्षी पार्टियों के गठबंधन को "I.N.D.I.A." न कहकर "इंडी" कहा।
उन्होंने कहा कि इस गठबंधन का उद्देश्य सनातन संस्कृति को नष्ट करके भारत को फिर से गुलाम बनाना है।
उन्होंने कहा कि देशवासियों को इन दलों से सावधान रहने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि भाजपा जनशक्ति, राष्ट्रभक्ति और जनसेवा के लिए समर्पित है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर परिवार का जीवन आसान बनाने के लिए काम कर रही है।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News