×

बिगड़ती कानून व्यवस्था पर विधानसभा में हंगामा

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 1637

Bhopal: बिगड़ती कानून व्यवस्था पर विधानसभा में हंगामा, विपक्ष ने मांगा कमलनाथ सरकार का इस्तीफ़ा

17 जुलाई 2019। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा ये प्रदेश में डॉग स्कॉयड के तबादले का असर है. इसी वजह से पुलिस 48 घंटे तक वरुण को नहीं तलाश पायी.



मध्य प्रदेश विधानसभा की आज की कार्यवाही के दौरान सदन में हंगामा होता रहा. भोपाल में कल 3 साल के बच्चे की हत्या पर विपक्ष का गुस्सा सदन में देखने मिला. विपक्ष ने सरकार से इस्तीफे की मांग की. शोर-शराबे और हंगामे के कारण कार्यवाही बार-बार स्थगित करना पड़ी.



शिवराज ने मांगा इस्तीफ़ा



मध्य प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था से गुस्साए पूर्व सीएम और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के गृहमंत्री के इस्तीफ़े की मांग की है. मध्य प्रदेश विधान सभा की कार्यवाही आज इसी हंगामें की भेंट चढ़ी हुई है. शिवराज ने आरोप लगाया कि विधानसभा में विपक्ष की आवाज दबाई जा रही है.



सदन में शोर

मध्य प्रदेश विधानसभा में प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था की स्थिति पर हंगामा होता रहा. विपक्ष ने ये मुद्दा ज़ोरशोर से उठाया, जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष को कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ी. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ये मुद्दा उठाया था. इस पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित बीजेपी के अन्य सदस्यों ने स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा कराने की मांग की थी. लेकिन विधानसभा अध्यक्ष ने उनकी मांग खारिज कर दी. इससे नाराज़ विपक्ष के सदस्य सदस्य लॉबी में पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया. पक्ष-विपक्ष दोनों ओर से नारेबाज़ी होती रही.



हंगामा बढ़ता देख विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति ने सदन की कार्यवाही पहले 5 मिनट और फिर दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी. हंगामे के कारण प्रश्न काल नहीं हो सका



सरकार कुत्तों के तबादले में व्यस्त!

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भोपाल में 3 साल के मासूम वरुण की हत्या पर कहा कि ये प्रदेश में डॉग स्कॉयड के तबादले का असर है. इसी वजह से पुलिस 48 घंटे तक बच्चे को नहीं तलाश पायी. पूरे प्रदेश में भय का माहौल है. भार्गव ने भी सरकार से इस्तीफा मांगा.

Related News

Latest News

Latest Tweets

mpinfo RSS feeds