×

कम मतदान प्रतिशत ने बढ़ाई टेंशन, भाजपा और चुनाव आयोग दोनों ही सकते में

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 149376

Bhopal: लोकसभा चुनाव के अब तक के दो चरणों में हुए कम मतदान ने भाजपा के माथे पर शिकन बढ़ाना शुरू कर दिया है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह की सख्त हिदायतों के बाद नेता पसोपेश में हैं। लाख कोशिशों के बाद मतदान जागरूकता न ला पाने से आयोग भी सकते में है। कोशिशों में जुटी भाजपा ने अब कम मतदान का ठीकरा आयोग के सिर फोड़ते हुए शिकायत कर डाली है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने खजुराहो में हुए कम मतदान को लेकर चुनाव आयोग को घेरे में लिया है। उन्होंने मशीनों की खराबी का हवाला देते हुए धीमी मतदान प्रक्रिया से हुए नुकसान का जिक्र किया है। शिकायत में वीडी शर्मा ने कहा है कि खजुराहो लोकसभा में युवाओं को वोटिंग का मौका ही नहीं मिल पाया, जिसके चलते करीब पांच प्रतिशत युवा वोटर बिना मतदान किए बूथों से वापस लौट गए।

शाह की सख्ती से सकते में विधायक

केंद्रीय मंत्री अमित शाह की सख्त हिदायत के बाद प्रदेश के मंत्री और भाजपा विधायक सकते में दिखाई दे रहे हैं। भाजपा नेताओं की ढिलाई के बाद बने हालात को तुरंत सहेजना उनके लिए मुश्किल टास्क नजर आ रहा है। लोकसभा चुनाव के बाद मंत्रियों और विधायकों का रिपोर्ट कार्ड तैयार होने की चेतावनी ने इन नेताओं की नींद उड़ा दी है।

Share

Related News

Latest News

Global News