×

नाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों का सिलसिला नहीं थम रहा

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1020

भोपाल:
पूर्व सीएम और उनके बेटे कांग्रेस में खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं

17 फरवरी 2024। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके बेटे नकुल नाथ को लेकर चल रही अटकलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी शनिवार को दिल्ली में दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन कर रही है। नाथ के करीबी लोगों ने कहा कि अगले 48 घंटों में कुछ आश्चर्य हो सकता है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि नकुलनाथ अकेले ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। नाथ के साथ, कुछ विधायक सत्तारूढ़ दल में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, नाथ राज्यसभा नहीं भेजे जाने से पार्टी आलाकमान से नाराज हैं। नकुलनाथ को इस बार छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव जीतने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है। ऐसे में उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद से कांग्रेस में नाथ की उपेक्षा हो रही है।

नाथ को हटा दिया गया है, और जीतू पटवारी को एमपी पीसीसी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। सदन में नेता प्रतिपक्ष और उपनेता की नियुक्ति को लेकर भी पार्टी ने उनसे कोई चर्चा नहीं की। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने राज्य में कांग्रेस की हार के लिए नाथ को जिम्मेदार ठहराया।

भाजपा की विचारधारा का पालन करने वाले लोगों के लिए दरवाजे खुले हैं: वीडी भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष
वीडी शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी के दरवाजे उन लोगों के लिए खुले रहेंगे जिनकी भाजपा की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आस्था है। शर्मा ने नाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर यह बयान दिया। शर्मा के मुताबिक, राम लला के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने से पार्टी के इनकार के बाद जो कांग्रेस नेता आहत महसूस कर रहे हैं, उनका बीजेपी में स्वागत किया जा रहा है।



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com


Related News

Latest News

Global News