×

भारत जोड़ो यात्रा में स्वरा भास्कर को देख BJP हुई लाल-पीली, वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर लगाया यह आरोप

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 62169

Bhopal:
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी (BJP) ने बड़ा हमला बोला है. भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार को एक दिन के विश्राम के बाद फिर शुरू हुई. इसमें कांग्रेस नेताओं के अलावा फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ( Swara Bhasker) भी शामिल हुईं. स्वरा को राहुल की यात्रा में देखकर बीजेपी की भौहें तन गई. इसके बाद बीजेपी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी का उद्देश्य देशविरोधी ताकतों को एक मंच पर लाना है. उसका कहना है कि इसके जरिए वो देश की छवि दुनिया के पटल पर धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं.
भारत जोड़ो यात्रा में फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के शामिल होने की तस्वीरें आते ही वायरल हो गईं. इसके बाद मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष और खुजराहो के सासंद वीडी शर्मा ने ट्वीटर पर राहुल को निशाने पर लिया. उन्होंने लिखा,"राहुल गांधी की यात्रा में लगातार देश विरोधी लोगों की मौजूदगी से यह तो स्पष्ट हो गया कि उनका उद्देश्य देशविरोधी ताकतों को एक मंच पर लाना है,ताकि विकास पथ पर तेज़ गति से अग्रसर भारत की गति में बाधा पहुंचाई जाए और विश्व पटल पर भारत की क्षवि धूमिल की जा सके."
उन्होंने लिखा, "आज राहुल की यात्रा में स्वरा भास्कर कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं. ये वही स्वरा हैं जिनको हिंदू होने पर शर्म आती है,जो सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करती हैं,जो पाकिस्तान की तारीफ में कसीदे पढ़ती हैं. राहुल जी, आपके झूठ को जनता समझ चुकी है. ये तमाशा अब बंद कीजिए."
उज्जैन में भारत जोड़ो यात्रा
राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा 83वें दिन एक दिन के विश्राम के बाद गुरुवार सुबह उज्जैन से शुरू हुई. उज्जैन से यह यात्रा मध्य प्रदेश के आखिरी जिले आगर मालवा के लिए रवाना हुई. इस यात्रा में शामिल होने के लिए रेस स्वरा भास्कर भी राहुल गांधी के साथ चलीं. इस यात्रा में शामिल होने के लिए स्वरा बुधवार को इंदौर पहुंची थीं.
इससे पहले बीजेपी ने पहले दावा किया था कि बॉलीवुड कलाकारों को भारत जोड़ो यात्रा में 'गेस्ट अपीरियंस' के लिए भुगतान किया जाता है. हालांकि भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था.

Share

Related News

Latest Tweets