×

विक्रम वेधा मूवी पर प्रतिबंध लगाने की उठी मांग, खलनायक का नाम परशुराम रखने पर जताई आपत्ति

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 68857

Bhopal: MP News: विक्रम वेधा मूवी में खलनायक का नाम परशुराम रखने पर ब्राह्मण समाज के साथ हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई है. उन्होंने ओटीटी पर भी फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग की.
दक्षिण भारत की रीमेक फिल्म विक्रम वेधा में खलनायक का नाम परशुराम रखने पर ब्राह्मण समाज के साथ हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता आक्रोशित हैं. ब्राह्मण समाज ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के साथ ही ओटीटी (OTT) पर भी फिल्म को प्रतिबंध करने की मांग की. हिन्दू जागरण मंच ने चेतावनी दी है कि यदि फिल्म का प्रदर्शन हुआ तो टॉकीज संचालकों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ेगा.

दरअसल हाल ही में प्रदर्शित हुई दक्षिण भारत की रीमेक फिल्म विक्रम वेधा में खलनायक के रूप में दिखा गए किरदार का नाम परशुराम रखा है, जबकि पुलिस का किरदार निभाने वाले का नाम अब्बास रखा गया है. इस बात पर ब्राह्मण समाज और हिंदू जागरण मंच ने आपत्ति जतायी.

सर्व ब्राह्मण युवा परिषद ने दी चेतावनी

मंगलवार को पत्रकार वार्ता कर हिंदू जागरण मंच ने फिल्म का विरोध करते हुए इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की. सर्व ब्राह्मण युवा परिषद के समन्वयक कन्नू मिश्रा के अनुसार पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने का चलन सा हो गया है. इसका लगातार विरोधी किया जा रहा है लेकिन अब उन्हें आर्थिक नुकसान पहुंचाने की बारी आ गई है. कन्नू मिश्रा ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इंदौर में फिल्म प्रसारित की जाती है तो हमारे कार्यकर्ता उन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार हैं.



News from Bhopal, Madhya Pradesh, Breaking News, Madhya Pradesh News updates, MP News, MP Breaking News, News from Bhopal, Hindi News updates, Live News from Bhopal, Live News from Madhya Pradesh, Madhya Pradesh Government, Monsoon News, weather news, sagar

Share

Related News

Latest Tweets