×

ऑल पावर. ऑल यू. - अब तक के सबसे शक्तिशाली वनप्लस नॉर्ड के लॉन्‍च में सिर्फ 1 हफ्ते का समय बाकी

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1523

भोपाल: "ऑल पावर . ऑल यू" वनप्लस नॉर्ड CE4 के लॉन्च की उलटी गिनती शुरू होने के साथ ही यहां हम आपको इस डिवाइस की कुछ खास बातें बता रहे हैं

28 मार्च 2024। पिछले हफ्ते, हमने एक और पावर-पैक्ड वनप्लस डिवाइस, वनप्लस नॉर्ड CE4 का एलान किया था जो नॉर्ड कोर एडिशन सीरीज़ में नई ताकत जोड़ेगा। जैसा कि अब तक पता चला है कि वनप्लस नॉर्ड CE4 में नवीनतम ऑक्टा-कोर क्वालकॉम? स्नैपड्रैगन? 7 जेन 3 चिप दिया गया है और यह बिजली सी फुर्ती से काम करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा, डिवाइस 8GB LPDDR4x रैम से लैस है जिसे वर्चुअल रैम के जरिए 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। इतना ही नहीं, वनप्लस नॉर्ड CE4 रैम-वीटा को भी सपोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन को कई ऐप्स लॉन्च करने या उनके बीच स्विच करने के दौरान एक सहज अनुभव प्रदान करने में मदद करता है और एक ही बार में 15 से ज्यादा अलग-अलग ऐप्स को मेमोरी में बनाए रखता है। बड़े रैम के साथ बड़े स्टोरेज की जरूरत होती है, यही कारण है कि वनप्लस नॉर्ड CE4 में 256GB स्टोरेज की सुविधा है। इसके साथ ही इसकी स्टोरेज क्षमता को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है जो आपकी सभी यादों को सुरक्षित रूप से संरक्षित करने के लिए पर्याप्त है।

लेकिन इतना ही नहीं, आपकी हर जरूरत को पूरा करने के लिए तैयार वनप्लस नॉर्ड CE4 100W सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो डिवाइस को 29 मिनट में 1-100% तक चार्ज कर देता है। यहा सुविधा पहले केवल फ्लैगशिप वनप्लस 12R में दी गई थी। इस सुविधा के चलते नॉर्ड CE4 अब तक का सबसे तेज़ चार्जिंग नॉर्ड बन गया है।

इसके साथ ही इसमें शानदार 6.7-इंच फ्लुइड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 93.4% का स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है, जो कम रोशनी की स्थिति में भी शानदार नजारा पेश करता है।

ये दो आकर्षक रंग वैरिएंट डार्क क्रोम और सेलाडॉन मार्बल में उपलब्ध है। डार्क क्रोम वनप्लस की विरासत से प्रेरित है और सेलाडॉन मार्बल, विशेष संस्करण वाले वनप्लस 11 मार्बल ओडिसी से प्रेरित है। इसे कम्‍युनिटी पसंद करती है, वनप्‍लस नॉर्ड सीई4 एक शानदार अनुभव देगा।

नॉर्ड के लॉन्चिंग इवेंट की खास बातें
वनप्लस नॉर्ड सीई4 के लॉन्च इवेंट के साथ, हम नॉर्ड को दर्शाने वाले पारंपरिक कीनोट प्रारूप को नया रूप देना चाहते हैं। इस वर्ष, मुख्य कीनोट को मनोरंजक बनाने और कार्यक्रम की पूरी अवधि के दौरान दर्शकों को बांधे रखने के लिए नए वनप्लस नॉर्ड सीई4 के लॉन्च के लिए चहेते स्टैंडअप कलाकार, रोहन जोशी के साथ साझेदारी की गई है। कार्यक्रम को शानदार बनाने और उनकी भागीदारी की घोषणा के लिए, हमने इस बिल्कुल नए फार्मेट के लिए उत्साह पैदा करने के लिए जोरदार टीज़र का इस्‍तेमाल किया है।

पहली बार इस फॉर्मेट को देखने के लिए, हम 1 अप्रैल को देश भर के 20 प्रमुख स्थानों पर विशेष वॉच पार्टियों का भी आयोजन करेंगे ताकि हमारी कम्युनिटी और आरसीसी सदस्य हमारे साथ लॉन्च कार्यक्रम का जश्न मना सकें। तारीख के करीब अपने नजदीकी स्थानों के बारे में अधिक जानकारी के लिए वनप्लस कम्युनिटी फोरम पर बने रहें।

Related News

Latest News

Global News