×

कंगना रनौत की प्रतिक्रिया के बाद अन्नू कपूर ने मांगी माफी

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2082

भोपाल: 24 जून 2024। अभिनेता अन्नू कपूर ने अपनी फिल्म "हम दो हमारे बारह" के प्रमोशन के दौरान एक वायरल वीडियो पर टिप्पणी की, जिसमें कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला स्टाफ द्वारा थप्पड़ मारा गया था। उनकी टिप्पणी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई, जिसके बाद कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी। इस पर अन्नू कपूर ने माफी मांग ली।

अन्नू कपूर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कंगना रनौत को संबोधित करते हुए माफी मांगी। उन्होंने लिखा, "प्रिय बहन कंगना, मीडिया द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर से कुछ अर्थ का अनर्थ निकाल रहे हैं, सो सोचा कुछ तथ्य उजागर कर दूं। मेरे लिए प्रत्येक स्त्री आदरणीय और श्रद्धेय है, इसलिए मैं कभी भी किसी भी नारी का निरादर नहीं कर सकता।" यह माफीनामा कंगना रनौत की ओर से आई प्रतिक्रिया के बाद आया है।



विवाद की शुरुआत
विवाद तब शुरू हुआ जब अन्नू कपूर ने अपनी फिल्म "हम दो हमारे बारह" के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत की पहचान से अपरिचितता जताई। उन्होंने कहा, "ये कंगना जी कौन हैं? कृपया बताएं न कौन हैं? जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो कोई बहुत बड़ी हीरोइन होगी? सुंदर हैं क्या?" बाद में उन्होंने समाज में सफल महिलाओं के प्रति धारणाओं पर टिप्पणी की।

कंगना रनौत की प्रतिक्रिया
कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अन्नू कपूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक क्लिप शेयर की और तुरंत जवाब दिया। उन्होंने सवाल किया, "क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वह सुंदर है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह शक्तिशाली है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं? क्या यह सच है?"

थप्पड़ की घटना
6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बैठक के लिए दिल्ली जा रही थीं। इस दौरान चेकिंग के दौरान सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। कांस्टेबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 321 और 341 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है, हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related News

Latest News

Global News