×

कमलनाथ और विवेक तन्खा के भाजपा में शामिल होने की अटकलें फिर तेज

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1124

भोपाल: 10 फरवरी 2024। सूत्रों के अनुसार, मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

यह दावा कई सूत्रों द्वारा किया गया है, जिनमें राज्य के भाजपा नेता भी शामिल हैं।

सूत्रों का कहना है कि कमलनाथ को राज्यसभा सीट और उनके बेटे और प्रदेश के एकमात्र कांग्रेस सांसद नकुलनाथ को छिंदवाड़ा से लोकसभा सीट और मंत्री पद दिया जा सकता है।

सूत्रों ने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री मोहन यादव की दिल्ली यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से हुई मुलाकात में कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर चर्चा हुई थी।

हालांकि, कमलनाथ ने हाल ही में कहा था कि नकुलनाथ छिंदवाड़ा से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

इस बीच, विवेक तन्खा के भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी तेज हैं। तन्खा कमलनाथ के करीबी हैं और दोनों कांग्रेस नेताओं - जबलपुर के मेयर जगत बहादुर सिंह अक्का 'अन्नू' और एमपी कांग्रेस कानूनी सेल के पूर्व प्रमुख शशांक शेखर - पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

यह उलटफेर, यदि सच होता है, तो लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए बड़ा झटका होगा।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये सभी अटकलें हैं और इनकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

हालांकि, सूत्रों का कहना है कि यह उलटफेर राजनीतिक रूप से बहुत महत्वपूर्ण होगा। यह अटकलें केवल अफवाहें हैं या सच साबित होगी यह तो समय ही बतायेगाा।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News