×

शाहरुख खान की पठान इस ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2243

Bhopal: Pathaan OTT Release : कहा जा रहा है कि पठान के ओटीटी राइट्स की डील हो गई है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पठान के डिजिटल राइट्स एक बड़े ओटीटी प्‍लेयर के पास आ गए हैं।
शाहरुख खान की फ‍िल्‍म 'पठान' (Pathaan) बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। 25 जनवरी को यह फ‍िल्‍म दुनियाभर में रिलीज की जाएगी। फ‍िल्‍म के गाने पहले ही आ गए थे। 'बेशर्म रंग' गाने पर विवाद भी हुआ था, जिसके बाद यह फ‍िल्‍म कई लोगों के निशाने पर आ गई। इसके बावजूद 'पठान' को लेकर बज बना हुआ है। बड़ी संख्‍या में दर्शक इस फ‍िल्‍म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। अब जानकारी आ रही है पठान की OTT (ओटीटी) रिलीज को लेकर।

कहा जा रहा है कि पठान के ओटीटी राइट्स की डील हो गई है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पठान के डिजिटल राइट्स एक बड़े ओटीटी प्‍लेयर के पास आ गए हैं। सिनेमाघरों में प्रदर्शन के बाद पठान को एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। रिपोर्टों के अनुसार यह फ‍िल्‍म हिंदी, तमिल और तेलेगु में रिलीज की जाएगी।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फ‍िल्‍म पठान का ट्रेलर इस मंगलवार को रिलीज किया गया था। फ‍िल्‍म को लेकर दर्शकों के क्रेज का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज के 3 घंटे के अंदर ही 36 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया।

फिल्म में SRK के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं। जैसा उम्मीद की जा रही थी, Pathaan का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन से भरा है। इसकी शुरुआत में जॉन अब्राहम दिखाई देते हैं। ऐसा लगता है कि फिल्म 'आउटफिक्स एक्स' नाम के एक प्राइवेट टेररिस्ट ग्रुप पर फोकस करती है, जो किसी मकसद के लिए नहीं केवल कॉन्ट्रैक्ट पर काम करता है। यह फ‍िल्‍म 25 जनवरी को रिलीज होगी। इसे यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) फ‍िल्‍म्‍स ने बनाया है। पठान का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जाता है।

यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने पठान का ट्रेलर रिलीज करने से पहले फ‍िल्‍म के गाने रिलीज किए थे। 'बेशर्म रंग' गाना सबसे पहले रिलीज हुआ था, जिसमें दी‍पिका की ड्रेस के कलर को लेकर काफी विवाद हुआ था। तमाम संगठनों ने दीपिका की ड्रेस के रंग पर अपनी आपत्ति जताई थी। इसने फ‍िल्‍म को विवादों के साथ-साथ सुर्खियों में ला दिया।


Madhya Pradesh, MP News, Madhya Pradesh News, Hindi Samachar, prativad.com


Related News

Latest News

Latest Tweets

mpinfo RSS feeds