×

बहुचर्चित फ़िल्म "हिंदुत्व चैप्टर वन - मैं हिन्दू हूँ" के ट्रेलर और टाइटल सांग ने किया हंगामा

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 655

Bhopal:
भोपाल 28 सितंबर 2022। करण राजदान द्वारा लिखित, निर्मित व निर्देशित और बहुचर्चित फ़िल्म हिंदुत्व चैप्टर वन - मैं हिन्दू हूँ, 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फ़िल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर का एकदिन में 4.8 मिलियन व्यूज हुए हैं जबकि दो दिनों में इसे 50 लाख बार देखा गया है वहीं इसका दमदार टाइटल सांग "हिंदुत्व है" काफी पॉपुलर हो रहा है। जी म्युज़िक से रिलीज इस जानदार गाने को अबतक 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।
फ़िल्म हिंदुत्व के प्रोमोशन को लेकर पूरी टीम काफी उत्साहित है। भोपाल के होटल रॉयल विलाश में फ़िल्म के अभिनेता आशीष शर्मा, ऎक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया और अंकित राज प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए आए। इस अवसर पर जयकारा फिल्म्स के करण राज़दान और प्रगुणभारत के सचिन चौधरी भी उपस्थित रहे। सभी ने यहां मीडिया से खुलकर बातचीत की और इस फ़िल्म के सब्जेक्ट, कहानी, संगीत को लेकर बातें कीं।
फ़िल्म हिंदुत्व के निर्देशक करण राज़दान ने यहां बातचीत के दौरान कहा कि हमें दर्शकों पर विश्वास है कि लोग हिंदुत्व देखने जरूर जाएंगे। इसके ट्रेलर और टाइटल गीत के बाद लोगों में और अधिक उत्सुकता जग गई है। हिंदुत्व इतना गहरा विषय है कि इसे दो ढाई घन्टे की फ़िल्म में नहीं समेटा जा सकता, इसलिए इसका नाम "हिंदुत्व चैप्टर वन - मैं हिन्दू हूँ" रखा गया है ज़ाहिर है कि जल्द ही इसका पार्ट 2 भी आएगा।
फ़िल्म के निर्माता सचिन चौधरी ने बताया कि करण राज़दान हिंदुत्व के दूसरे भाग को लेकर काफी तैयारियाँ कर भी चुके हैं। वह इसकी कहानी लिख रहे हैं और पटकथा पर काम जारी है।
आगामी फिल्म "हिंदुत्व" अपने बिषय और टाइटल को लेकर चर्चा में रही है। अनूप जलोटा ने हिंदुत्व में न सिर्फ एक भजन गाया है बल्कि एक्टिंग भी की है।
जयकारा फिल्म्स और प्रगुणभारत द्वारा निर्मित यह फिल्म करण राजदान द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित है। फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया, अंकित राज, गोविंद नामदेव, दीपिका चिखलिया, अनूप जलोटा, अगस्त आनंद, सतीश शर्मा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं। फ़िल्म के निर्माता करण राज़दान, सचिन चौधरी, कमलेश गढ़िया, सुभाष चंद और जतिन्द्र कुमार हैं। फ़िल्म के सह निर्माता सुमित अदलखा हैं।


Related News

Latest Tweets