×

मेडिकल कॉलेज जबलपुर एवं अस्पताल में पद पूर्ति के लिए आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करें - उप मुख्यमंत्री शुक्ल

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1108

भोपाल: उप मुख्यमंत्री ने मेडिकल कॉलेज व अस्पताल का किया निरीक्षण

1 फरवरी 2024। उप मुख्यमंत्री ने राजेंद्र शुक्ल ने कहा है कि मेडिकल कॉलेज जबलपुर एवं अस्पताल में पद पूर्ति के लिए आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाएं। उच्च पद का प्रभार देने की कार्यवाही प्राथमिकता से करें। नगर निगम के शेष रह गए वार्ड में संजीवनी क्लीनिक बनाएं और मैन पावर उपलब्ध कराया जाएं। उप मुख्यमंत्री ने आयुष्मान कार्ड धारियों को सहज उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिये। उन्होंने अधोसंरचनात्मक विकास के विषयों पर विस्तार से चर्चा कर नर्सिंग कॉलेज के कार्यों को डीपीआर में शामिल करने के निर्देश भी दिये।

उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने आज मेडिकल कॉलेज जबलपुर एवं चिकित्सालय की सामान्य परिषद की बैठक में चिकित्सा व्यवस्था सुविधाओं, बजट, सभी श्रेणी के पदों की स्थिति, रिक्तियां, उपकरणों के रखरखाव, सफाई और सुरक्षा और भविष्य की कार्ययोजना की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिये। उपमुख्यमंत्री ने मेडिकल कॉलेज व अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और आवश्यकतानुसार निर्देश दिए। बैठक में विधायक श्री अजय विश्नोई, श्री अभिलाष पांडे, श्री नीरज सिंह, मध्यप्रदेश पर्यटन निगम के अध्यक्ष श्री विनोद गोंटिया, कमिश्नर श्री अभय वर्मा, मेडिकल कॉलेज की डीन डॉ. गीता गुइन उपस्थित थे।

आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय समय पर परीक्षाएँ आयोजित करें
उप मुख्यमंत्री शुक्ल ने मध्यप्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर में आयोजित विशेष बैठक में निर्देश दिये कि समय पर परीक्षा आयोजित कर रिजल्ट घोषित किए जाने की कार्यवाही करें। इस दिशा में प्राथमिकता से कार्य किया जाए। बैठक में कुलपति डॉ. अशोक खंडेलवाल उपस्थित रहे।

Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News