हिन्दुस्तानी सरहद की ओर बढ़ रही पाक सेना, नीयत पर शंका, भारत हुआ सचेत!

Location: 1                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 17196

1: ब्लैक फ्राइडे, यानि वो दिन जब आतंक की कालिख दुनिया के कई हिस्सों पर एक साथ बरसी। जी हां, आज का दिन यानि शुक्रवार याद किया जाएगा एक आतंकवादी नरसंहार के लिए, एक गहरी साजिश के लिए और छल के लिए। सबसे पहले आईबीएन 7 की एक्सक्लूसिव खबर। खबर ये कि हमारी सरहद के करीब पाकिस्तान अपनी फौज बढ़ा रहा है। सरहद के करीब 5 हजार से 7 हजार पाकिस्तानी फौजी बढ़ चुके हैं, पिछले 15 जून से ये सिलसिला खामोशी से लगातार जारी है। कश्मीर में पाकिस्तान की हरकतों के मद्देनजर फौज की इस तैनाती को भारत बेहद गंभीरता से ले रहा है। सवाल ये है कि आखिर पाकिस्तान की नीयत क्या है।

POK को हिंदुस्तानी जुबान में कहा जाए तो गुलाम कश्मीर, गुलाम इसलिए क्योंकि ये वैसे तो सगा भाई है कश्मीर का लेकिन गुलाम है पाकिस्तान का, यहां हुकूमत है पाकिस्तान की लेकिन पाकिस्तान हमेशा से ही इसके साथ सौतेला बर्ताव करता रहा है। यहां न नौकरियां हैं, न अच्छी शिक्षा, न सरकारी सुविधाएं और इससे आजिज जनता यहां पाकिस्तान से मांगती है आजादी। इसी POK को रौंदने जा रहे हैं पाकिस्तानी फौजी । जी हां, नेटवर्क 18 को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि 15 जून से ही पाकिस्तान ने POK में फौजियों की तादाद बढ़ानी शुरू कर दी है।

Tags
Share

Related News

Latest Tweets