×

अखरोट, संतरा और तरबूज फोड़ने वाला स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च होगा

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2027

भोपाल: 31 जनवरी 2024। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Honor X9b लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका ड्यूरेबिलिटी। Honor X9b को कई लोगों ने ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया है और इसमें फोन ने कई कठिन परीक्षाओं को पार किया है।

एक वीडियो में एक महिला Honor X9b से पहले अखरोट, संतरा और फिर तरबूज को टुकड़ो में तोड़ती है। इसके बाद फोन की स्क्रीन को वीडियो में दिखाया जाता है जो एकदम सही होती है। यानि इसमें भारी-भरकम तरबूज से भी कोई असर नहीं होता।



एक अन्य वीडियो में एक व्यक्ति Honor X9b को गाड़ी के टायर के नीचे रखकर भी टेस्ट करता है। इसमें फोन की स्क्रीन और कैमरा डैमेज होता है लेकिन फिर भी मोबाइल वर्किंग कंडीशन में होता है।

Honor X9b में अल्ट्रा बाउंस एंटी ड्राप डिस्प्ले मिलती है जो मोबाइल की स्क्रीन को सभी जगह से प्रोटेक्शन प्रदान करती है। कर्व्ड एजस होने के बावजूद इस मोबाइल फोन को गिरने पर कुछ भी नहीं होता।

Honor X9b के अन्य स्पेसिफिकेशन्स में 6.78 इंच की फुल HD+ OLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 प्रोसेसर, 108MP प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रावाइड कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा, 16MP फ्रंट कैमरा और 5800mAh की बैटरी शामिल हैं।

Honor X9b भारत में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है।

Honor X9b एक बेहद टिकाऊ स्मार्टफोन है जो अखरोट और तरबूज जैसी कठिन चीजों को फोन से ही तोड़ सकता है। यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो अपने स्मार्टफोन को टूटने से बचाना चाहते हैं।

Related News

Latest News

Global News