×

कार्य में लापरवाही बरतने पर मुरैना में 13 सहायक प्रबंधक, 2 प्रबंधक एवं 4 उप महाप्रबंधक का वेतन रोका

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 1758

Bhopal:
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने पर मुरैना वृत्त अंतर्गत 13 सहायक प्रबंधक, 2 प्रबंधक सहित 4 उप महाप्रबंधकों का नवम्बर माह का वेतन रोक दिया गया है। कंपनी के महाप्रबंधक संचारण संधारण वृत्त मुरैना श्री पी.के.शर्मा ने बताया कि कंपनी के निर्देशानुसार वृत्त अंतर्गत पदस्थ सभी उप महाप्रबंधक से लेकर प्रबंधक स्तर तक के कार्मिकों को प्रतिमाह विद्युत कनेक्शन चेकिंग के लिए पदवार लक्ष्य निर्धारित किये गए हैं। समीक्षा में इन कार्मिकों द्वारा दिए गए लक्ष्य के अनुरूप कार्य नहीं किये जाने नवम्बर माह के वेतन को निर्धारित लक्ष्य की पूर्ति होने तक रोकने की कार्यवाही की गई है। कंपनी द्वारा निर्धारित लक्ष्य की पूर्ति नहीं किये जाने पर दिसंबर माह में भी इसी प्रकार कार्यवाही की चेतावनी जारी की गई है।
कंपनी के प्रबंध संचालक श्री गणेश शंकर मिश्रा ने कहा है कि उपभोक्ताओं को कंपनी बेहतर से बेहतर सेवाएँ देने के लिए कृत-संकल्पित है और इसी दिशा में काम किया जा रहा है। उन्होंने मैदानी अधिकारियों से कहा है कि वे उपभोक्ता सेवाओं के साथ कंपनी हित के कार्य पूरी सजगता और निष्ठा से करें। उन्होंने कहा है कि कंपनी के कार्य निष्पादन में किसी भी लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Share

Related News

Latest Tweets