×

▶️ एम.पी. ट्रांसको में टेक्निकल नॉलेज शेयरिंग पर हुई प्रदेश स्तरीय कार्यशाला

Live updates, Breaking News
Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 148935

Bhopal:
भोपाल : शुक्रवार, जुलाई 19, 2024, एम.पी. ट्रांसको (मध्यप्रदेश पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी) के मुख्यालय जबलपुर में टेक्निकल नॉलेज शेयरिंग थीम पर कार्यशाला का दूसरा चरण संपन्न हुआ। इसमें प्रदेश के लगभग 25 असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर्स ने हिस्सा लिया। दो दिवसीय कार्यशाला के प्रारंभिक सत्र को संबोधित करते हुये एम.पी. ट्रांसको के प्रबंध संचालक इंजी. सुनील तिवारी ने कहा कि कार्यशाला के पहले चरण के सकारात्मक परिणाम मिले हैं। उन्होंने आहवान किया कि सीनियर्स कार्मिक संस्थान में कार्यरत दूसरी पीढ़ी के कार्मिकों से अपने अनुभव, ज्ञान और विशेषज्ञता को साझा करने की प्रेक्टिस डालें। उन्होंने कहा कि इससे एम.पी. ट्रांसको के नॉलेज शेयरिंग अभियान का उद्देश्य पूरा हो सके। प्रबंध संचालक ने कहा कि म.प्र. पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी के उत्कृष्ट संचालन के लिये सैद्धांतिक नॉलेज के साथ प्रेक्टिकल नॉलेज भी बहुत जरूरी है, जिसे हासिल करने के बाद ही फील्ड में इंजीनियर्स दक्षतापूर्वक अपने नॉलेज और टैलेंट का उपयोग कर सकेंगे।

प्रो-एक्टिव वर्क करें
प्रबंध संचालक इंजी. तिवारी ने कार्यशाला में उपस्थित सभी इंजीनियर्स से आहवान किया कि वे अपने कार्य क्षेत्र के साथ अपने आसपास की दूसरी लाइनों/सब-स्टेशनों पर भी नजर रखें और जरूरत पड़ने पर प्रो-एक्टिव होकर वहाँ भी अपने से काम करने में रूचि दिखायें। अधीक्षण अभियंता श्री एम.वाय. मंसूरी, और अन्य विशेषज्ञ इंजीनियर्स ने इस कार्यशाला के सहभागियों को सबस्टेशन मेंटनेन्स, सबस्टेशन ऑपरेशन, ट्रांसमिशन लाइन मेंटनेन्स और विभिन्न एलिमेंटस की टेस्टिंग से संबंधित महत्वपूर्ण तकनीकी जानकारियां साझा की। कार्यशाला में उपस्थित सहभागियों की विभिन्न जिज्ञासाओं का समाधान भी किया।

Related News

Latest News

Global News