महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने पाक कलाकारों को दी धमकी, 48 घंटे में छोड़ें भारत

Location: मुंबई                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 16851

मुंबई: उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ लोगों ने मानों मुहिम छेड़ दी है और जमकर नारे बाजी भी की जा रही है। एक ओर भारत इस हमले का जिम्मेदार सीधे तौर पर पाकिस्तान को ठहराते हुए उस पर अंतराष्ट्रीय दवाब बनाने की कोशिश तो कर ही रहा है वहीं शुक्रवार को महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने की धमकी दी है।



महाराष्ट्र नव निर्माण सेना की चित्रपट सेना कर्मचारी के नेता अमीय खोपकर ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी देते हुए साफ कहा कि हम सभी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय देते हैं अन्यथा एमएनएस खुद ही उन्हें बाहर फेंक देगी। इसके साथ ही खोपकर ने कहा कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का सहयोग नहीं करेंगे। अगर वो नहीं गए तो उन्हें पीट-पीटकर कर यहां से भगा देंगे।



बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने इस तरह की चेतावनी पाकिस्तान कलाकारों को दी है। इससे पहले भी वो कई बार पाक कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी देता आया है जिसको लेकर काफी बवाल भी मचा। बीते अगस्त में भी पाक कलाकारों को अपने देश वापस लौटने की धमकी दी थी और प्रोडक्शन हाउस के निर्माताओं को चेतावनी देते हुए कहा था कि पाकिस्तान से जुड़े कलाकारों को अपने प्रोडक्शन हाउस से बाहर निकालो नहीं तो उनके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।



इसके साथ ही पाकिस्तान गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम को लेकर भी काफी विरोध किया गया जिसके चलते उनका कार्यक्रम कई जगह रद्द किया गया। चित्रपट सेना हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री की यूनियन है जिसे शिवसेना का समर्थन प्राप्त है। रविवार को जम्मू-कश्मीर के उरी आतंकी हमले में सेना के ब्रिगेड मुख्यालय पर हमला किया गया था जिसके चलते 19 जवान शहीद हो गए थे उसके बाद से भारत के प्रधामनमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों ने पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की।

Related News

Latest Tweets