×

सरकार के कर्मचारी ने राज्य बीज निगम में साक्षात्कार के लिए गई लड़कियों के साथ रात बिताने की मांग की

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1990

भोपाल: 15 जनवरी 2024। आरोपी ने व्हाट्सएप पर मैसेज किया, "मैं तुम्हें सेलेक्ट करवा सकता हूं, लेकिन बदले में मुझे क्या मिलेगा?"
ग्वालियर। राज्य के ग्वालियर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां मध्य प्रदेश बीज निगम में साक्षात्कार के लिए गई तीन लड़कियों से कथित तौर पर नौकरी के बदले में एक रात बिताने के लिए कहा गया था।

छात्रों ने थाने पहुंचकर आरोपी सरकारी कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश बीज निगम के उत्पादन सहायक संजीव कुमार ने छात्राओं को व्हाट्सएप पर मैसेज किया कि अगर उन्हें नौकरी चाहिए तो उन्हें उनके साथ एक रात बितानी होगी। इस पूरे मामले में छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया है कि वह ग्वालियर के एक कॉलेज में पढ़ती है। 3 जनवरी को वह कृषि विश्वविद्यालय स्थित मध्य प्रदेश राज्य बीज निगम में इंटरव्यू के लिए पहुंचीं। इस दौरान भोपाल से आए असिस्टेंट संजीव कुमार ने उनका इंटरव्यू लिया। कुछ घंटों बाद, आरोपी ने छात्रा को फोन किया और एक व्हाट्सएप संदेश भेजा, जिसमें लिखा था कि "मैं तुम्हें चयनित कर सकता हूं, लेकिन बदले में मुझे क्या मिलेगा?" आरोपी ने लड़कियों के साथ एक रात की मांग की और उन्हें 'हां' में जवाब देने के लिए कहा। या नहीं'।

क्राइम ब्रांच डीएसपी सियाज केएम ने बताया कि तीन जनवरी को कृषि विश्वविद्यालय में इंटरव्यू हुआ था. पीड़ित छात्रा समेत कई छात्राओं ने इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू पैनल में भोपाल से आया आरोपी संजीव कुमार भी शामिल था। इंटरव्यू के दौरान संजीव कुमार पर व्हाट्सएप पर छात्राओं से अश्लील हरकतें करने और शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने का आरोप लगा था। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने आरोपी के खिलाफ धारा 354ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने यही मैसेज दो अन्य छात्रों को भी भेजा है। मैसेज डिलीट करने से पहले छात्र ने उसका स्क्रीनशॉट ले लिया, जिसे क्राइम ब्रांच को उपलब्ध करा दिया गया है।




Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News