×

कांग्रेस विधायक को जेल भिजवाने वाले सरकारी कर्मचारी ने की खुदकुशी, जेल में बंद MLA की बढ़ी मुश्किलें

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: Admin                                                                         Views: 97100

Bhopal: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले की आलोट तहसील के कांग्रेस विधायक मनोज चावला की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. विधायक चावला कांग्रेस के चार नेताओं को जेल भिजवाने वाले शासकीय कर्मचारी भगतराम ने खाद के गोदाम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है.

रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि नवंबर 2022 में आलोट में खाद के गोदाम को लूटने का मामला सामने आया था. इस मामले में गोदाम के कर्मचारी भगतराम की ओर से आलोट थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. इस मामले में कांग्रेस के विधायक मनोज चावला सहित चार आरोपी जेल में हैं. उन्होंने बताया कि देर रात भगतराम में खाद के गोदाम में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस बात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला. इस मामले में सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है. इसके अलावा परिजनों से भी मौत का कारण पता लगाया जा रहा है. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

Share

Related News